Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नयनतारा फैन की इस हरकत पर हुईं आगबबूला, मंदिर में खुलेआम दी फोन तोड़ने की धमकी

Nayanthara in temple: साउथ स्टार नयनतारा को मंदिर दर्शन के दौरान एक फैन पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने फोन तोड़ने की धमकी दे डाली।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 10, 2023 17:39 IST
Nayanthara and Vignesh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nayanthara and Vignesh

Nayanthara's anger on the fan: फिल्मी सितारों को अक्सर ऐसे पलों का सामना करना होता है जब उनके न चाहते हुए भी लोग उनके फोटो वीडियो लेने लगते हैं।  कुछ ऐसा ही हाल ही साउिा एक्ट्रेस नयनतारा और उनके पति विग्नेश के साथ हुआ। लेकिन इस मौके पर नयनतारा अपना आपा खो बैठीं और गुस्से में फैन को धमकी दे डाली। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

पंगुनी उथिरम की पूजा में हुईं शामिल 

साउथ स्टार नयनतारा को अपने पति व फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन के साथ मंदिर जाने के दौरान एक फैन पर अपना आपा खोते हुए देखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों को हाल ही में पंगुनी उथिरम के मौके पर कुंभकोणम जिले के एक मंदिर में देखा गया था। पवित्र स्थान में प्रवेश करते ही कपल के आसपास भीड़ जमा हो गयी। इस दौरान नयनतारा ने देखा कि एक फैन अपने मोबाइल से उनका वीडियो बना रहा है। इससे उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने कथित तौर पर फैन का फोन तोड़ने की धमकी दी। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लोगों ने किया ट्रोल 

इस वीडियो के सामने आने के बाद से नयनतारा बहुत ट्रोल हो रही हैं। लोगों का कहना है कि मंदिर में किसी पर गुस्सा करना उसका दिल दुखाना ठीक नहीं। वहीं कुछ ने नयनतारा को घमंड स्टार बता दिया है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी हैं जो नयनतारा को सही ठहरा रहे हैं और सेलेब्रिटीज की ऐसी परेशानियों को समझने की बात कह रहे हैं। 

अनिल कपूर ने -110 डिग्री सेल्सियस में किया वर्कआउट, बताया 66 की उम्र में सेक्सी दिखने का राज

शादी और जुड़वा बच्चों से बटोरी सुर्खियों 

विग्नेश और नयनतारा पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी में रजनीकांत और शाहरुख खान आए थे। अपनी शादी के महीनों बाद, दोनों ने घोषणा की, कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए जुड़वां बेबी का स्वागत किया है।

टेरेंस लुईस की पार्टी में मलाइका का हुआ बड़ा नुकसान! Video में गुस्साती दिखीं एक्ट्रेस

बालकनी में आपत्ति जनक तरीके से खड़े होकर वाइन पी रही थी एक्ट्रेस, तस्वीर ने मचाया दुनिया में तहलका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement