A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पुष्पा 2' से लेकर 'कांतारा: चैप्टर 1' तक, 5 पैन इंडिया फिल्में जिसे देखने के लिए बेकरार हैं फैंस

'पुष्पा 2' से लेकर 'कांतारा: चैप्टर 1' तक, 5 पैन इंडिया फिल्में जिसे देखने के लिए बेकरार हैं फैंस

साउथ इंडस्ट्री की कई पैन इंडिया फिल्में रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्में रिलीज होते ही छा जाएंगी। इस लिस्ट में 'कांतारा: चैप्टर 1' और 'पुष्पा 2: द रूल' जैसे फिल्में शामिल हैं। इनकी पहली झलक दुनिया के सामने जारी की जा चुकी है।

most awaited Pan India films- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'कांतारा: चैप्टर 1', 'पुष्पा 2: द रूल' और 'थंगालान'।

पिछला साल भारतीय सिनेमा के लिए बहुत अच्छा रहे हैं, जहां बॉक्स ऑफिस पर कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में आईं, जिन्होंने सफलता को फिर से परिभाषित किया। इन फिल्मों में बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा की फिल्में शामिल हैं। कई फिल्में पैन इंडिया फिल्मों के रूप में सामने आईं और जबरदस्त सफलता के साथ देशभर में छा गई। अब साल 2024 और भी अधिक रोमांचक होने वाला है। कुछ फिल्में ऐसी हैं जो पैन इंडिया लेवल पर भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्में बनने जा रही हैं। इन पैन इंडिया फिल्म्स पर एक नजर डालते हैं। 

पुष्पा 2: द रूल 

'पुष्पा 2 द रूल' वास्तव में साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ये 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार।  'पुष्पा द राइज' की जबरदस्त सफलता के बाद, दर्शकों को फिल्म के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार है और निर्माताओं ने 'आइकन' स्टार अल्लू अर्जुन का पहला पोस्टर जारी करके वास्तव में उत्साह को और बढ़ा दिया। 

बघीरा

'बघीरा' का टीजर अभिनेता मुरली के जन्मदिन पर जारी किया गया था, जिसमें दर्शकों को इसकी कठोर दुनिया की झलक मिली। 'बघीरा', 'केजीएफ 1', 'कांतारा' और 'सालार' के निर्माताओं की एक अपकमिंग कन्नड़ फिल्म है, जो डॉ. सूरी द्वारा निर्देशित और निर्देशक प्रशांत नील द्वारा क्रिएट की गई है। ये इस साल की बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली है।

थंगालान

'थंगालान' को चियान विक्रम और निर्देशक पा रंजीत बना रहे हैं। यह फिल्म 26 जनवरी 2024 को तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि यह पीरियड फिल्म वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, जिसमें पार्वती थिरुवोथु, मालविका मोहनन, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन और हरिकृष्णन अंबुदुरई प्रमुख भूमिकाओं में हैं। टीजर में एक झलक दिखाई गई है जिससे समझ आता है कि यह एक आदिवासी नेता की उन लोगों के खिलाफ लड़ाई की कहानी है जो सोने की खदान के लिए उनकी जमीन छीनने की साजिश रच रहे हैं।

कंगुवा

शिवा द्वारा निर्देशित, 'कंगुवा' मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसमें सूर्या, बॉबी देओल, दिशा पटानी और जगपति बाबू मुख्य भूमिका में होंगे। 'कंगुवा' एक तमिल भाषा की पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसे आदि नारायण ने लिखा हैं। यह फिल्म सबसे महंगी तमिल फिल्म बताई जा रही है, जिसे 2024 की शुरुआत में पूरे देश में कई भाषाओं में रिलीज करने की योजना है।

कांतारा: चैप्टर 1

'कांतारा' 2022 में रिलीज हुई और सबसे सफल फिल्मों में से एक रही। फिल्म ने अपनी बेहद आकर्षक कहानी के साथ हर किसी को इसके बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया जो भारत की संस्कृति दिखाती है। दर्शक अभी भी ये फिल्म देखना पसंद करते हैं। इसी बीच निर्माताओं ने 'कांतारा चैप्टर 1' की घोषणा कर दी। हाल ही में निर्माताओं ने ऋषभ शेट्टी का बिल्कुल रोमांचकारी लुक जारी किया, इसके बाद से ही फैंस की बेकरारी और बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें: फरहान अख्तर को इस नाम से बुलाती हैं सौतेली मां शबाना आजमी, खास मौके पर किया जग जाहिर

आयरा खान के दुल्हे नुपुर शिखरे ने किया लुंगी डांस, पजामा पार्टी में दिखाए किलर मूव्स

Latest Bollywood News