Friday, April 26, 2024
Advertisement

फरहान अख्तर को इस नाम से बुलाती हैं सौतेली मां शबाना आजमी, खास मौके पर किया जग जाहिर

फरहान अख्तर आज अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर फरहान अख्तर को उनके परिवार के सभी लोग बधाई दे रहे हैं। उनकी सौतेली मां शबाना आजमी ने भी उन्हें बधाई दी और साथ उनका वो खास नाम जग जाहिर किया, जिससे वो उन्हें पुकारती हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 09, 2024 11:37 IST
Farhan Akhtar, shabana azmi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फरहान अख्तर और शबाना आजमी।

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। एक्टिंग से इतर एक्टर शानदार डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने न सिर्फ कई फिल्मों में धांसू एक्टिंग की बल्कि कई सितारों को अपने निर्देशन के तले उंगलियों पर नचाया है। फरहान अख्तर का आज जन्मदिन है। फरहान 50 साल के हो गए हैं। इस खास मौके को फरहान अख्तर ने अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक किसी और ने नहीं बल्कि उनकी सौतेली मां शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिखाई है। उन्होंने एक प्यारी फैमिली फोटो शेयर करते हुए प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। 

इस नाम से बुलाती हैं शबाना

सामने आई इस फैमिली फोटो में फरहान अख्तर के साथ उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर, पिता जावेद अख्तर, शबाना आजमी, जोया अख्तर और मां नजर आ रही हैं। इसके साथ ही शिबानी दांडेकर के परिवार के लोग भी नजर आ रहे हैं।  तस्वीर में फरहान के सामने ही टेबल पर केक रखा दिख रहा है। इसल तस्वीर को पोस्ट करते हुए शबाना आजमी ने एक कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने फरहान को प्यार से बेटू कहा। इससे जाहिर हो रहा कि शबाना आजमी फरहान को प्यार से बेटू कहकर ही बुलाती हैं। शबाना ने लिखा, 'सालगिराह मुबारक बेटू फरहा अख्तर। जीते रहो खुश रहो, बहुत सारा प्यार।'

यहां देखें तस्वीर

शबाना के काफी करीब हैं फरहान

ये फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद साफ है कि इनके परिवार के बीच काफी प्यार है। वैसे बता दें कि फरहान अपनी सौतेली मां शबाना आजमी के काफी करीब हैं। शबाना के अपनी औलाद नहीं है, ऐसे में वो जावेद अख्तर की पहली पत्नी से हुए बच्चे जोया और फरहान को अपने बच्चों की तरह ही चाहती हैं। 

इन फिल्मों में दिखा फरहान अख्तर का दमदार काम

फरहान अख्तर के काम की बात करें तो वो 'रॉक ऑन!!', 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा', 'दिल धड़कने दो', 'द स्काई इज पिंक' और 'भाग मिल्खा भाग' जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 'लक्ष्य' और 'दिल चाहता है' जैसी कमाल की फिल्में निर्देशित भी कीं। 

ये भी पढ़ें: आयरा खान के दुल्हे नुपुर शिखरे ने किया लुंगी डांस, पजामा पार्टी में दिखाए किलर मूव्स

KGF स्टार यश ने की मृतक फैंस के परिवार से मुलाकात, बर्थडे पर एक्टर का पोस्टर लगाते हुए गई थी जान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement