A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pushpa The Rule: Part 2- 'पुष्पा 2' पर काम हुआ शुरू, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

Pushpa The Rule: Part 2- 'पुष्पा 2' पर काम हुआ शुरू, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

'पुष्पा: द राइज' 2021 की सबसे बड़ी कमर्शियल ब्लॉकबस्टर बन गई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

Pushpa The Rule: Part 2- India TV Hindi Image Source : PR Pushpa The Rule: Part 2

Highlights

  • 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था
  • फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फिर से दिखेंगे

Pushpa The Rule: Part 2: 'पुष्पा: द राइज' के सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' पर काम शुरू हो गया है। निर्माता ने सोमवार को एक छोटे से पूजा समारोह के बाद काम शुरू करने की घोषणा की। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फिर से देखेंगे। निर्माताओं ने कहा, सीक्वल भी सुकुमार ने ही लिखा और निर्देशित किया है। शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

सोशल मीडिया पर, मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की फिल्म की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की। उन्होंने लिखा, "हैशटैग-पुष्पादरूल, पूजा समारोह की मुख्य बातें। फिल्मांकन जल्द शुरू होगा, बड़ा और भव्य होगा। हैशटैग-झुकेगा नहीं"। सुकुमार द्वारा निर्देशित स्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' ने रिलीज होने के बाद से काफी सफलता बटोरी है।

Image Source : PRPushpa The Rule: Part 2

'पुष्पा: द राइज' 2021 की सबसे बड़ी कमर्शियल ब्लॉकबस्टर बन गई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। पुष्पा के डायलॉग्स से लेकर एक्टिंग और गानों तक, फिल्म के बारे में सब कुछ काफी लोकप्रिय हुआ। अल्लू अर्जुन के एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी। सीक्वल में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ फहद फाजि़ल, धनुंजया, सुनील, अनसूया भारद्वाज सहित कई अन्य प्रमुख कलाकार हैं। तकनीकी टीम में सुकुमार बांद्रेदी शामिल हैं जो लेखक, स्क्रीनप्ले और निर्देशक हैं।

Image Source : PRPushpa The Rule: Part 2

फिल्म का निर्माण नवीन यरनेनी और रविशंकर यालमंचिली कर रहे हैं। सिनेमैटोग्राफर मिरेस्लो कुबा ब्रोजेक हैं। चंद्र बोस के गीतों को देवी श्री प्रसाद संगीत देंगे।

इसे भी पढ़ें-

House of The Dragons: पहले एपिसोड से ही सीरीज ने मचाया तहलका, जानिए क्या है 'Game Of Thrones' से कनेक्शन

Happy Birthday Chiranjeevi: सुपरस्टार चिरंजीवी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर आई बधाईयों की बाढ़

Zomato Ad Controversy: Hrithik Roshan के 'महाकाल' वाले एड पर कंपनी ने मांगी माफी, सफाई में कही ये बात

Latest Bollywood News