Zomato Ad Controversy: Hrithik Roshan के 'महाकाल' वाले एड पर कंपनी ने मांगी माफी, सफाई में कही ये बात

Zomato Ad Controversy: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों एक विज्ञापन को लेकर विवादों में थे। जिसके बाद अब कंपनी ने मांगी माफी है।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 22, 2022 13:06 IST
Zomato Ad Controversy  Hrithik Roshan - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Zomato Ad Controversy Hrithik Roshan

Highlights

  • ऋतिक रोशन के एड पर कंपनी ने मांगी माफी
  • बताया क्यों आया 'महाकाल' का जिक्र
  • कंपनी ने वापस लिया विज्ञापन

Zomato Ad Controversy: बॉलीवुड सितारों के किस्मत के सितारे इन दिनों गर्दिश में नजर आ रहे हैं। क्योंकि आए दिन कोई ना कोई स्टार किसी न किसी विवाद में उलझा नजर आता है। इस  बार फंसने की बारी बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की थी। जो पिछले काफी वक्त से ऑनलाइन फूड डिलेवरी कंपनी जोमाटो के साथ जुड़े हुए हैं। ऋतिक और फूड कंपनी पहले भी काफी क्रिएटिव एड्स (Zomato Hrithik Roshan Ad) बना चुके हैं। जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। हाल ही में सामने आए एक विज्ञापन ने लोगों को नाराज कर दिया। जिसे लेकर अब कंपनी ने माफी मांगी है। 

एड लिया वापस और मांगी माफी 

दरअसल, जौमेटो ने विवाद के बाद अभिनेता ऋतिक रोशन वाले विज्ञापन (Zomato Hrithik Roshan Ad) को वापस ले लिया है। Zomato ने माफी मांगते हुए यह भी कहा है कि विज्ञापन में 'महाकाल' (Mahakal) से मतलब भगवान महाकाल के मंदिर से नहीं बल्कि इसी नाम के एक रेस्तरां के लिए था। Zomato ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी एक बयान में कहा, 'ऋतिक रोशन वाले विज्ञापन जो उज्जैन के विशिष्ट पिन-कोड में चलता था, वह महाकाल रेस्तरां की थाली के संदर्भ में था न कि परम पूजनीय महाकालेश्वर मंदिर के। महाकाल रेस्तरां हमारे उच्च भागीदारों में एक है और थाली उसके 'मेन्यु' में शामिल है।' फूड डिलिवरी कंपनी ने यह भी कहा कि वीडियो ऑल इंडिया मोमेंट का हिस्सा है, जिसके लिए उज्जैन के महाकाल रेस्तरां को चुना गया था। 

ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था 

जोमैटो ने अपने इस बयान में आगे कहा है, 'हम उज्जैन के लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं और विवाद पैदा करने वाला विज्ञापन अब नहीं चल रहा है। हम माफी मांगते हैं, क्योंकि यहां किसी की आस्था और भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था।'

House of The Dragons: पहले एपिसोड से ही सीरीज ने मचाया तहलका, जानिए क्या है 'Game Of Thrones' से कनेक्शन

पुजारियों ने की थी माफी की मांग 

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के उज्जैन में स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों ने विज्ञापन पर आपत्ति जताते हुए इसका विरोध किया था। पुजारियों का कहना था कि इससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंची है और उन्होंने इसे वापस लेने की मांग की थी। इसके बाद रविवार को मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को विवाद की जांच करने के निर्देश दिए थे। 

Anupamaa: शो में ट्विस्ट लाने के चक्कर में फंस गए 'अनुपमा' के मेकर्स! कर बैठे इतनी बड़ी भूल

ये थी विवादित लाइन 

इस विज्ञापन की बात करें तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विज्ञापन के एक क्लिप में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)  को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'उन्हें थाली का मन किया उज्जैन में, तो महाकाल (Mahakal Thali Advertisement) से मंगा लिया।

Kangana Ranaut के इल्ज़ामों पर Filmfare ने दिया जवाब, नॉमिनेशन से एक्ट्रेस का नाम लिया वापस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन