Kangana Ranaut के इल्ज़ामों पर Filmfare ने दिया जवाब, नॉमिनेशन से एक्ट्रेस का नाम लिया वापस

Kangana Ranaut: फिल्मफेयर एसोसिएशन ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया है। जिसमें उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लगाए गए सभी इल्ज़ामों का जवाब दिया है। साथ उनके खिलाफ सबूत भी पेश किए हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 22, 2022 12:15 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

Highlights

  • कंगना रनौत के इल्ज़ामों को फिल्मफेयर ने ठहराया झूठा
  • फिल्मफेयर ने एक्ट्रेस का नॉमिनेशन लिया वापस

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने बयानों के चलते ज्यादा सुर्खियां बटौरती हैं। एक्ट्रेस का नाम आए जिन किसी न किसी विवाद से जुड़ ही जाता है। बेबाक कंगना अपनी बात रखने में सबसे आगे रहती हैं। फिर चाहे उसका अंजाम कुछ भी एक्ट्रेस बिना अपनी राय रखें पीछे नहीं हटती हैं। बीते दिनों कंगना को बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड्स में से एक फिल्मफेयर (Filmfare ) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की कैटिगरी में नॉमिनेट किया गया था। 

कंगना को यह नॉमिनेशन उनकी फिल्म 'थलाइवी' के लिए मिला था। 'थलाइवी' के लिए एक्ट्रेस को सभी से खूब तारीफें मिली थीं। हालांकि जब कंगना को ये खबर मिली तो उन्होंने मैगजीन पर इल्ज़ाम लगाने शुरू कर दिए थे। एक्ट्रेस को जवाब देते हुए फिल्मफेयर (Filmfare ) ने उनका नॉमिनेशन वापस ले लिया है। 

Brahmastra Story Leak: 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी हुई लीक, असली विलेन का नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

फिल्मफेयर एसोसिएशन ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया है। एसोसिएशन ने कहा - फिल्मफेयर में हमेशा से ऐसा होता रहा है, जब भी किसी को नॉमिनेट किया जाता है उन्हें इन्वाइट करने के लिए उनका एड्रेस मांगा जाता है। फिल्मफेयर एग्जिक्यूटिव एडिटर ने कंगना रनौत को उनके नॉमिनेशन के लिए इंफॉर्म करते हुए मैसेज भेजा था। फिल्मफेयर ने इस बात के सबूत भी पेश किए हैं।फिल्मफेयर एसोसिएशन ने कंगना रनौत को भेजे गए मैसेज की एक कॉपी भी शेयर की है।

Kangana Ranaut

Image Source : INSTAGRAM - KANGANA RANAUT
Kangana Ranaut

Bhabi Ji Ghar Par Hai: मलखान के नाम पर फंड जुटाने में हो रहा फर्जीवाड़ा, हुए ये बड़े खुलासे

मैगजीन के इस फैसले पर भी कंगना ने अपना रिएक्शन शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि - फिल्मफेयर ने आखिरकार मेरा बेस्ट एक्ट्रेस वाला नॉमिनेशन वापस ले लिया है, उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने इस भ्रष्ट सिस्टम के खिलाफ इस लड़ाई में मेरा समर्थन किया लेकिन यह मुझे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने से नहीं रोकता है। मेरी कोशिश इन अनैतिक प्रथाओं को खत्म करने और इस तरह के दुर्भावनापूर्ण पुरस्कार शो को रोकने के लिए है। आपसे अदालत में मिलते हैं।’

बता दें - कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्मफेयर पर केस करने के लिए एक स्टोरी शेयर की थी । इंस्‍टा स्‍टोरी में कंगना ने कहा था कि उन्‍होंने 'साल 2014 से ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया है। मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रोसेस से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं। वह मुझे 'थलाइवी' के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं। मैं इस तरह की करप्ट प्रैक्टिस को बढ़ावा नहीं देना चाहती हूं।

Priyanka Chopra ने मालती के साथ शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, बेटी के नन्हें कदमों को चूमती दिखीं एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन