Bhabi Ji Ghar Par Hai: मलखान के नाम पर फंड जुटाने में हो रहा फर्जीवाड़ा, हुए ये बड़े खुलासे

मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया था। बता दें एक्टर दीपेश भान को ब्रेन हैमरेज हुआ था। वहीं अब दीपेश भान के नाम पर पैसा जुटाने को लेकर फर्जीवाड़े हो रहे है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 22, 2022 9:23 IST
file- India TV Hindi
Image Source : FILE भाभी जी घर पर है

Bhabi Ji Ghar Par Hai: 'भाबीजी घर पर हैं' एक मशहूर टीवी शो है। कुछ दिनों पहले इस शो में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया था। बता दें एक्टर दीपेश भान को ब्रेन हैमरेज हुआ था। किसी के अचानक गुजर जाने के बाद परिवार पर दुख के साथ-साथ आर्थिक संकट भी आ जाता है। वहीं दीपेश भान के परिवार के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। परिवार पर लाख का कर्ज हैं जो होम लोन के रूप में पत्नी को चुकाना पड़ेगा। ऐसे में दीपेश के को-स्टार्स उनके परिवार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हाल में 'भाबी जी घर पर हैं' स्टार आसिफ शेख, रोहिताश गौड़ ने दीपेश के फंड के नाम पर हो रहे फर्जीवाड़े की जानकारी दी है।

आसिफ शेख यानि शो में जो विभूती जी का रोल करते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो बता रहे हैं कि दीपेश भान के नाम पर पैसा जुटाने को लेकर फर्जीवाड़े हो रहे है। वहीं इस वीडियो में भाबीजी शो में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले अभिनेता रोहिताश गौड़ भी हैं। दोनों एक्टर्स लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह दीपेश के नाम पर चल रहे फर्जी अकाउंट में मदद न भेजें।

Raju Srivastava Condition: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर हुई नाज़ुक, अगले 24 घंटे हैं बेहद मुश्किल

सौम्या टंडन ने की थी मदद की अपील

बता दें इससे पहले गोरी मेम यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन दीपेश के परिवार की मदद के लिए आगे आई थीं। सौम्या ने फंड क्रिएट करके लोगों से लोन के लिए पैसे इकट्ठा करने और अपनी इच्छानुसार दान करने की अपील की थी।

इस लिंक में ही भेजे पैसे 

आसिफ शेख ने बताया दीपेश के परिवार पर 50 लाख का कर्ज है। उनके परिवार की मदद करने हमने फंड जुटाने मुहीम शुरू की है। रोहिताश गौड़ बताते हैं कि, इस दौरान दुख की बात ये है कि कुछ लोगों ने दीपेश के नाम पर फर्जी अकाउंट बना लिए हैं। मदद का सारा पैसा उन्हीं पर जा रहा है। ऐसे में आप इस फर्जीवाड़े में न फंसे। आसिफ ने अपने इंस्टा वीडियो के कैप्शन में दीपेश के भान के नाम पर जारी ketto वेबसाइट का लिंक भी जारी किया है। इस लिंक पर फैंस से दीपेश के परिवार के लिए मदद भेजने की अपील की गई है। 

 

Vivek Agnihotri ने उठाया बॉलीवुड के चेहरे से फरेब का पर्दा, कहा - 'सपनों की कब्र पर नाचते हैं लोग'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन