Raju Srivastava Condition: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर हुई नाज़ुक, अगले 24 घंटे हैं बेहद मुश्किल

Raju Srivastava Condition: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हेल्थ को लेकर नई जानकारी सामने आई है। जिसके मुताबिक अलगे 24 घंटे उनके लिए काफी अहम बताए जा रहे हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 22, 2022 6:42 IST
Raju Srivastava Condition- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Raju Srivastava Condition

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव की हालत फिर हुई नाज़ुक
  • डॉक्टर ने अगले 24 घंटे बताए बेहद मुश्किल

Raju Srivastava Condition: सभी को हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) पिछले काफी दिनों से बेहद शांत हैं। वजह तो सभी जानते हैं पिछले 12 दिनों से राजू होश में नहीं आए हैं और इस बात ने सभी के दिलों में डर पैदा किया हुआ है। कॉमेडियन की सलामती के लिए देशभर में प्रार्थनाएं की जा रही हैं। हर दिन राजू की हेल्थ को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। ताज़ा जानकारी के अनुसार कॉमेडियन की हालत एक बार फिर से नाज़ुक बताई जा रही है। 

AIIMS के डॉक्टरों के मुताबिक राजू की हालत क्रिटिकल है और वो आईसीयू में हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि फिलहाल उनकी हालत में कोई सुधार नहीं देखने को मिला है। साथ ही मिली जानकारी के अनुसार उन्हें फिलहाल आईसीयू में न्यूरोकार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में वेंटीलेटर रखा गया है। साथ ही डॉक्टर्स की तरफ से जानकारी भी दी गई है कि कॉमेडियन ब्रेन डेड घोषित नहीं हुआ। 

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन, नई फोटो देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

बीते दिनों सामने आ राजू के ब्रेन डेड की खबरों से डॉक्टरों ने इंकार करते हुए डॉक्टर्स ने बताया कि उनके लिए इलाज के लिहाज से अगले 24 घंटे काफी अहम होने वाले हैं। इसके अलावा खबरें ये भी हैं कि डॉक्टर एमवी पद्मा श्रीवास्तव कॉमेडियन का इलाज कर रहे थे उन्हें कोलकाता से वापस दिल्ली बुलाया गया है। डॉ श्रीवास्तव एम्स की न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट की प्रोफेसर हैं।

भारती सिंह और हर्ष बेटा नहीं बल्कि चाहते थे बेटी, कॉमेडियन ने किया खुलासा

हालांकि बीते दिन खबरें आई थी कि राजू श्रीवास्तव की तबियत में सुधार देखा गया है। लेकिन फिलहाल ऐसी कोई पक्की जानकारी सामने नहीं आई है। पिछले 12 दिनों से राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava ) दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। डॉक्टर्स की टीम उनकी हेल्थ पर पूरी नज़र बनाए हुए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन