भारती सिंह और हर्ष बेटा नहीं बल्कि चाहते थे बेटी, कॉमेडियन ने किया खुलासा

कॉमेडियन भारती सिंह ने 2010 की फिल्म 'नटरंग' के मराठी गाने 'अप्सरा अली' पर 'डीआईडी सुपर मॉम्स' की कंटेस्टेंट वर्षा की परफॉर्मेंस देखने के बाद एक बच्ची की इच्छा के बारे में बात की।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: August 21, 2022 17:12 IST
भारती सिंह और हर्ष - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भारती सिंह और हर्ष

Highlights

  • भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया एक बेटे के माता-पिता हैं
  • भारती सिंह मशहूर कॉमेडियन और होस्ट हैं

कॉमेडियन भारती सिंह इसी साल 3 अप्रैल को बेटे की मां बनी हैं। हर्ष और भारती ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया था। अब भारती सिंह ने बताया कि वो और उनके पति हर्ष चाहते थे कि उन्हें बेटी पैदा हो। कॉमेडियन भारती सिंह ने 2010 की फिल्म 'नटरंग' के मराठी गाने 'अप्सरा अली' पर 'डीआईडी सुपर मॉम्स' की कंटेस्टेंट वर्षा की परफॉर्मेंस देखने के बाद एक बच्ची की इच्छा के बारे में बात की। 

Salman Khan और Aamir Khan नहीं, KGF स्टार यश हैं इस बॉलीवुड एक्टर के फैन

भारती कहती हैं, "शुरूआत से, हर्ष और मैं अपने जीवन में एक बच्ची चाहते थे लेकिन भगवान की अपनी योजना थी और हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया। हम उसे अपने जीवन में पाकर बहुत खुश हैं।"

Katrina Kaif Pregnant: मां बनने की खबरों के बीच पति Vicky Kaushal संग क्लीनिक के बाहर कैप्चर हुईं Katrina Kaif

भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया शो में 'सुपर मॉम्स की अदालत' के स्पेशल सेगमेंट की मेजबानी करते नजर आएंगे। भारती आगे कहती हैं, "मैं कल्पना कर सकती हूं कि किसी दिन जब मैं काम से थक कर आऊंगी, तो वह मेरी देखभाल करेगा और मुझे खाना खिलाएगा, ठीक वैसे ही जैसे वर्षा का बेटा उसकी देखभाल करता है। मैं यह भी कहना चाहती हूं कि वर्षा ने अपनी कोरियोग्राफर वर्तिका के साथ इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि मैं उनसे अपनी नजरें नहीं हटा सकी, यह सुंदर था।"

Bollywood Wrap: Raju Srivastava की हेल्थ अपडेट से लेकर Akshay Kumar के बयान तक, जानिए हर खबर

डांस रियलिटी शो को रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर जज करते हैं। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन