Friday, April 19, 2024
Advertisement

Salman Khan और Aamir Khan नहीं, KGF स्टार यश हैं इस बॉलीवुड एक्टर के फैन

KGF star Yash: जहां पूरे देश के युवा इन दिनों 'केजीएफ' (KGF) स्टार यश (Yash) के दीवाने हैं, वहीं यश नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अदाकारी के कायल हो चुके हैं।

Reported By : IANS Edited By : India TV Entertainment Desk Published on: August 21, 2022 8:49 IST
KGF star Yash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_YASH KGF star Yash

Highlights

  • जानिए किस बॉलीवुड स्टार से इंप्रेस हैं यश
  • जल्द ही करना चाहते हैं साथ में काम

KGF star Yash: इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में 'केजीएफ चेप्टर 2' (K.G.F: Chapter 2) का नाम शामिल है। वहीं लोगों को फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार है। इन दिनों 'केजीएफ' (KGF) स्टार यश (Yash) की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। वहीं अब यश ने बताया है कि वह किस बॉलीवुड एक्टर को पसंद करते हैं। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग करना चाहते हैं काम 

'केजीएफ' (KGF) स्टार यश (Yash) ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की तारीफ की है और स्वीकार किया है कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में ऑल इंडिया स्टार यश से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं और यश ने कहा, "नवाजुद्दीन सिद्दीकी"। इंटरव्यू  में, यश ने कहा: मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि वह एक अद्भुत अभिनेता हैं। 

नवाज दे चुके हैं कई हिट्स 

नवाजुद्दीन के करियर की बात करें तो उनके नाम कई सुपरहिट फिल्में हैं, वह 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फ्रेंचाइजी, 'रमन राघव 2.0', 'मॉम', 'मंटो', 'सीरियस मेन' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 'मैकमाफिया' और 'सेक्रेड गेम्स' जैसी वेब-सीरीज भी की हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, नवाज के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन-अप है जिसमें 'टिकू वेड्स शेरू', 'नूरानी चेहरा' और 'अद्भुत' शामिल हैं।

Akshay Kumar: बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों पर Akshay Kumar ने खुद को ठहराया दोषी, कहा - 'मेरी ही गलती है...'

इन फिल्मों से स्टार बने यश

यश के बारे में बात करें तो उनका असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है। उन्होंने कन्नड़ सिनेमा के एक प्रमुख अभिनेता के रूप में 'गुगली', कॉमेडी-ड्रामा 'राजा हुली', फंतासी एक्शन 'गजाकेसरी', रोमांटिक कॉमेडी 'मिस्टर एंड मिसेस रामचारी' और एक्शन फिल्म 'मास्टरपीस' और एक्शन-रोमांस 'संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड' सहित कई अन्य फिल्मों में खुद को साबित किया है। 

Raju Srivastava Health Update: गजोधर भैया का हेल्थ अपडेट, जानिए कैसी है अब कॉमेडियन की हालात?

900 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन 

उनकी नवीनतम फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने इस साल की शुरूआत में रिलीज होने पर हलचल मचा दी थी। घरेलू बाजार में फिल्म ने 900 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया। इसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगभग 27 डॉलर मिलियन का संग्रह किया।

Mahima Chaudhry का नया लुक देखकर लोगों को लगा झटका, जानिए झुर्रिरियों और सफेद बालों की वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement