Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Mahima Chaudhry का नया लुक देखकर लोगों को लगा झटका, जानिए झुर्रियों और सफेद बालों की वजह

Mahima Chaudhry in Emergency: महिमा चौधरी की सफेद बाल और उम्र दराज नजर आने वाली एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 21, 2022 8:56 IST
Mahima Chaudhry in Emergency- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mahima Chaudhry in Emergency

Highlights

  • महिमा चौधरी का नया लुक वायरल
  • लोग हैरान हैं कि कैसे अचानक बढ़ गई एक्ट्रेस की उम्र
  • जानिए क्या है इस लुक की वजह

Mahima Chaudhry in Emergency: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के संग 'परदेस' में मासूम और खूबसूरत 'गंगा' की भूमिका निभाने वाली महिमा चौधरी ने एक ही फिल्म से लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया था। इसके बाद भी उन्होंने कई ग्लैमरस किरदार निभाए। वहीं अब अचानक की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। इस तस्वीर में महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) काफी उम्रदराज नजर आ रही हैं। आइए हम आपको बताते हैं इस तस्वीर का सच। 

कंगना की फिल्म में हुई महिमा की एंट्री

दरअसल, महिमा चौधरी जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में सांस्कृतिक कार्यकर्ता और लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाने वाली हैं। उन्होंने खुलासा किया कि पुपुल जयकर इंदिरा गांधी के बचपन की दोस्त थीं, इसलिए उनके दृश्य ऐसे हैं, जहां आपको महान नेता का गैर-राजनीतिक पक्ष देखने को मिलता है। 

रोल को लेकर एक्साइटेड हैं महिमा 

पुपुल जयकर की भूमिका निभाने वाली महिमा ने कहा, "कंगना के साथ काम करना एक अनुभव है, क्योंकि वह इतनी आसानी से कई काम कर जाती हैं। वह श्रीमती इंदिरा गांधी का इतना महत्वपूर्ण राजनीतिक किरदार निभा रही हैं। वह खुद इसे निर्देशित कर रही हैं और प्रोड्यूस कर रही हैं। मुझे उन्हें देखकर और उनके काम करने के तरीके से बहुत ताकत मिलती है।"

क्यों जरूरी है महिमा का किरदार 

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने अपने किरदार पर बात करते हुए कहा, "वे एक-दूसरे के साथ बहुत खुले और ईमानदार हैं। आप श्रीमती गांधी का एक बहुत अलग पक्ष देखते हैं। इस किरदार को निभाना बहुत दिलचस्प है और इस पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे उन्होंने पुपुल जयकर को अपने सबसे गहरे रहस्य बताए। यह उनके चरित्र को 'इमरजेंसी' नामक फिल्म में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति बनाता है।"

कंगना निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार 

फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और अभिनेता अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाते नजर आएंगे। श्रेयस तलपड़े दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने देश के प्रधानमंत्री के रूप में तीन बार सेवा की है।

'इमरजेंसी' को मणिकर्णिका फिल्म्स प्रस्तुत करने जा रही है, जिसे कंगना रनौत ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है। पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement