Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Akshay Kumar: बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों पर Akshay Kumar ने खुद को ठहराया दोषी, कहा - 'मेरी ही गलती है...'

Akshay Kumar: अक्षय कुमार (Akshay Kumar:) की पिछली कुछ फिल्मों का जो हाल रहा है। वो किसी से छिपा नहीं है। एक्टर की पिछली 3 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 21, 2022 8:49 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Akshay Kumar

Highlights

  • फ्लॉप फिल्मों के लिए अक्षय कुमार ने मानी अपनी गलती।
  • अक्षय कुमार ने फिल्मों में बदलाव लाने की बात कही।

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ों के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सालभर बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ खबरों में भी छाए रहते हैं। अक्षय और उनकी फिल्में पूरे साल ऑडियंस को एंटरटेन करती रहती हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputlli Trailer Launch) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय की फिल्म के मेकर्स ने मुंबई में एक इवेंट होस्ट किया। जहां पर ज़ोरों-शोरों के साथ ‘कठपुतली’ का ट्रेलर आउट किया गया। ‘कठपुतली’ में अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता और चंद्रचूड़ सिंह लीड रोल में हैं। 

अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्मों का जो हाल रहा है। वो किसी से छिपा नहीं है। एक्टर की पिछली 3 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। ऐसे में सभी की नज़रें ‘कठपुतली’ पर आ टिक गई हैं। सभी ये जानना चाहते हैं कि क्या ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर की ट्रेन को ट्रैक पर वापस लेकर आ पाएगी। वहीं ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अक्षय कुमार से कई तरह के सवाल किए गए। जहां उनसे बॉलीवुड फिल्मों की परफोर्मेंस पर भी सवाल किया गया। 

Mahima Chaudhry का नया लुक देखकर लोगों को लगा झटका, जानिए झुर्रिरियों और सफेद बालों की वजह

अक्षय कुमार के साथ-साथ बीते हफ्ते आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल देखा गया। फिल्में न चलने पर खिलाड़ी कुमार ने कहा -  'फिल्में नहीं चल रही हैं यह हमारी गलती है, मेरी गलती है। मुझे बदलाव करना होगा, समझना होगा कि दर्शक क्या चाहते हैं और इसके लिए किसी और को नहीं बल्कि मुझे ही दोषी ठहराया जाना चाहिए।' 

हालांकि अक्षय कुमार के इस बयान के बाद ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज़ पहले एक्टर ने अपने तेवर बदल लिए हैं। उन्हें डर है कि बाकि फिल्मों की तरह लोग इसे भी बायतॉट करना शुरू न कर दें। इसलिए वो सभी के सामने खुलकर अपनी कमियों की बात कग रहे हैं। 

Dobaaraa Box Office Collection Day 2: तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' ने पहले ही दिन मेकर्स को दिया झटका, कमाए इतने करोड

फिल्म 'कठपुतली' की कहानी की बात करें तो - ये कहानी एक कसौली शहर की है। जहां 3 हत्याएं हो जाती हैं और इसके पीछे एक सीरियल किलर का हाथ है। अक्षय और उनकी टीम सीरियल किलर की तलाश में है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं। फिल्म सिनेमाघर की बजाय सीधे ओटीटी (OTT) पर रिलीज की जाएगी। 2 सितंबर को इसका प्रीमियर डिजनी प्लस हॉटस्टार पर किया जाएगा। 

Boycott Liger: साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म भी हो रही बायकॉट का शिकार, ट्विटर पर #BoycottLigerMovie हो रहा ट्रेंड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement