Vivek Agnihotri ने उठाया बॉलीवुड के चेहरे से फरेब का पर्दा, कहा - 'सपनों की कब्र पर नाचते हैं लोग'

Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्विटर पर बॉलीवुड की 'इनसाइड स्टोरी' सुनाई है। फिल्म मेकर ने एक लंबा नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के काले चेहरे से पर्दा उठाया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 22, 2022 7:21 IST
Vivek Agnihotri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - VIVEK AGNIHOTRI Vivek Agnihotri

Highlights

  • विवेक अग्निहोत्री ने खोली बॉलीवुड की पोल
  • विवेक अग्निहोत्री ने सुनाई बॉलीवुड की काली कहानी

Vivek Agnihotri: बॉलीवुड फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) यूं तो अपनी फिल्मों की जबरदस्त कहानियों के लिए जाने जाते हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' बनाकर उन्होंने न जाने कितनों लोगों का दर्द दुनिया के सामने रखा। उनके दर्द को तमाम लोगों के दिलों तक पहुंचाया है। लेकिन इन दिनों विवेक अग्निहोत्री अपने बयान के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनका एक ट्वीट आग की तरह सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है। 

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्विटर पर बॉलीवुड की 'इनसाइड स्टोरी' सुनाई है। फिल्म मेकर ने एक लंबा नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के काले चेहरे से पर्दा उठाया है। कई ऐसी बातों का ज़िक्र किया है जो हमेशा से गुमनाम थे। 

Raju Srivastava Condition: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर हुई नाज़ुक, अगले 24 घंटे हैं बेहद मुश्किल

शेयर किए गए पोस्ट में विवेक ने लिखा है कि - मैंने बॉलीवुड में कई साल गुज़ार दिए इसे समझने के लिए कि ये आखिर कैसे काम करता है। जो आप देखते हैं वो बॉलीवुड नहीं है। असली बॉलीवुड अंधेरी गलियों में पाया जाता है। एक आम आदमी इसकी गलियों तक नहीं पहुंच सकता। चलिए इसे समझते हैं। इन अंधेरी गलियों में आपको मिलते हैं टूटे हुए सपने, कुचले हुए सपने, दफन किए हुए सपने। बॉलीवुड अगर कहानियों का म्यूजियम है तो यह टैलेंट्स की कब्र भी है। जो भी यहां आता है वो जानता है कि रिजेक्शन डील का ही एक हिस्सा है।

Godfather teaser: चिरंजीवी का स्वैग देखने लायक, छोटे भाई के रोल में सलमान खान को देख फैंस हुए क्रेजी

विवेक अग्निहोत्री आगे लिखते हैं कि - "यह अपमान और शोषण ही है जो लोगों का सपने और इंसानियत के ऊपर से विश्वास को तोड़ देता है। लोग खाने के बिना तो जी लेते हैं पर सेल्फ रिस्पेक्ट और होप के बिना नहीं। कोई भी मिडिल क्लास यंगस्टर ऐसी सिचुएशन का हिस्सा होने के बारे में कभी नहीं सोचता है। लोग अक्सर इन सब स्थितियों से लड़ने की बजाय घुटने टेक देते हैं। सिर्फ वो लोग लकी हैं जो अपने घर वापिस लौट पाते हैं। जो यहां रह जाते हैं, वो टूट कर बिखर जाते हैं। जो लोग थोड़ी सफलता पाते हैं वे ड्रग्स, शराब और हर तरह से अपनी जिंदगी को बर्बाद कर लेते हैं।"

अपनी बातों के जरिए विवेक बताना चाह रहें है कि लोग लंबी रेस के चलते धीरे-धीरे गहे गड्ढे में गिर रहे हैं। फिल्ममेकर के इस पोस्ट ने बॉलीवुड के पीछे छिपी काली अंधेरी गलियों का ज़िक्र तो किया ही है। साथ ही वहां लोग किस तरह से जी रहे हैं उनसपर से भी पर्दा उठाया है। 

Kiara Advani Sidharth Malhotra: कियारा-सिद्धार्थ को किया गया एक साथ स्पॉट, ब्लश करती दिखीं एक्ट्रेस, फैंस ने कहा - ''जल्दी से कर लो शादी’’

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन