Friday, April 19, 2024
Advertisement

Kiara Advani Sidharth Malhotra: कियारा-सिद्धार्थ को किया गया एक साथ स्पॉट, ब्लश करती दिखीं एक्ट्रेस, फैंस ने कहा - ''जल्दी से कर लो शादी’’

Kiara Advani Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दोनों साथ नजर आ रहे है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @@R154Poonam
Published on: August 21, 2022 20:37 IST
Kiara Advani Sidharth Malhotra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kiara Advani Sidharth Malhotra

Kiara Advani Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के बाद से चर्चा में बने हुए है। दोनों ने इस शो में अपने प्यार को लेकर कई खुलासे किए। जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें एक बार फिर से वायरल होने लगी है। सोशल मीडिया पर कियारा और सिद्धार्थ की शादी को लेकर काफी बातें हो रही है, बताया जा रहा है कि दोनों जल्द अपनी शादी की खबरों के साथ फैंस के सामने आ सकते है। इसी बीच अब इन दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे है।

कार में किया गया लवबर्ड को स्पॉट

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दोनों स्टार एक साथ में कार में नजर आ रहे है। इस वीडियो में दोनों काफी कूल लग रहे है। दोनों आपस में बात कर रहे थे और इनका बॉन्ड बहुत ही प्यारा लग रहा था। नो मेकअप लुक में कियारा ब्लश करती हुई दिख रही थीं। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दोनों को करण जौहर के ऑफिस के बाहर साथ में स्पॉट किया गया था।

फैंस कर रहे दोनों की शादी का इंतज़ार 

इस वीडियो को देखने के बाद इनके फैंस ख़ुशी से पागल हो रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे विक्की और कटरीना की शादी के बाद बस इन दोनों की शादी का इंतज़ार है। तो वहीँ एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये दोनों सिर्फ एक दूसरे के लिए बने हुए हैं।  तो वहीँ कुछ यूज़र्स ने हार्ट की इमोजी और नज़र न लगने वाली इमोजी बनाया है। 

दुबई में मनाया था सिद्धार्थ ने कियारा का जन्मदिन 

इस महीने कियारा का जन्मदिन था। उनके जन्मदिन पर सिद्धार्थ दुबई पहुंच गए थे। इन दोनों लव बर्ड्स ने दुबई में में खूबसूरत समय बिताया था। इन दोनों स्टार्स के दुबई ट्रिप की तस्वीरें भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। 

Salman Khan और Aamir Khan नहीं, KGF स्टार यश हैं इस बॉलीवुड एक्टर के फैन

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

कियारा और सिद्धार्थ काफी दिनों से रिलेशनशिप की खबरें को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इन दोनों की लव स्टोरी फिल्म 'शेरशाह' के सेट से शुरू हुई थी, बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन उसके बाद सब ठीक हो गया और दोनों ने इशारों-इशारों में अपने रिलेशनशिप के बारे में सबको बता दिया।

Hrithik Roshan Controversy: ऋतिक रोशन ने किया महाकाल के भक्तों को नाराज, पुजारियों ने की ऐसी मांग

Katrina Kaif Pregnant: मां बनने की खबरों के बीच पति Vicky Kaushal संग क्लीनिक के बाहर कैप्चर हुईं Katrina Kaif

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement