Friday, April 26, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra ने मालती के साथ शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, बेटी के नन्हें कदमों को चूमती दिखीं एक्ट्रेस

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपनी लाडली बेटी की दो तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हुई नज़र आ रही हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 22, 2022 8:11 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra

Highlights

  • बेटी मालती के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की नई तस्वीर
  • मालती के नन्हें कदमों को चूमती दिखीं मम्मी प्रियंका

Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) इन दिनों अपने बेटी के साथ बेहद खूबसूरत पलों को जी रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस जबसे मां बनी हैं उनके चाहनेवालों की बस एक ही ख्वाहिश है कि वो कब अपनी नन्हीं बेटी के चेहरे का दीदार करवाएंगी। 

खेर चेहरा भले ही न सही, लेकिन प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती के साथ आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वो अलग बात है कि इन तस्वीरों में नन्हीं मालती का चेहरा नज़र नहीं आता है। इसी बीच पीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपनी लाडली बेटी की दो तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हुई नज़र आ रही हैं। 

Vivek Agnihotri ने उठाया बॉलीवुड के चेहरे से फरेब का पर्दा, कहा - 'सपनों की कब्र पर नाचते हैं लोग'

पहली तस्वीर में मालती अपनी मम्मा प्रियंका की गोदी में बैठी हुई नज़र आ रही हैं। वहीं बात करें दूसरी तस्वीर की तो देसी गर्ल अपनी नन्हीं परी के कदमों को चूमती हुई दिखाई दे रही है। साथ ही तस्वीर में देखा जा सकता है कि मालती के पैर में एक काली मोटियों की पायल है। इसका इस्तेमाल नज़र से बचाने के लिए किया जाता है। जबसे मालती पीसी की ज़िंदगी में आईं हैं उन्होंने उनका लाइफ को खुशियों से भर दिया है। 

Raju Srivastava Condition: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर हुई नाज़ुक, अगले 24 घंटे हैं बेहद मुश्किल

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार अमेरिकी फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में देखा गया था। जल्द ही एक्ट्रेस एंडिंग थिंग्स इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में नजर आएंगी। उनके पास कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा भी है। 2019 की फिल्म द स्काई इज़ पिंक के बाद इस फिल्म से वो हिंदी स्क्रीन पर वापसी करेंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement