Anupamaa: शो में ट्विस्ट लाने के चक्कर में फंस गए 'अनुपमा' के मेकर्स! कर बैठे इतनी बड़ी भूल

Anupamaa makers biggest miskate: इन दिनों शो की कहानी में बड़ा ही दुखद मोड़ आया हुआ है। इस बीच कहानी को आगे बढ़ाने के लिए मेकर्स ने शो में लीप का सहारा लिया। लेकिन इस बीच वह एक भूल कर बैठे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 22, 2022 7:57 IST
Anupamaa makers biggest miskate- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_STARPLUS Anupamaa makers biggest miskate

Highlights

  • अनुपमा में आया लीप लेकिन मेकर्स से हुई भूल
  • किंजल को लेकर लापरवाही कर गए मेकर्स

Anupamaa makers biggest miskate: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना स्टारर फेमस टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) की कहानी बहुत दुख भरे मोड़ पर आ चुकी है। अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) के खाई में गिरने के बाद अनुज कोमा में है। इस कहानी को थोड़ा सा आगे बढ़ाने के लिए मेकर्स ने 13 दिन का लीप लाने का फैसला लिया। लेकिन इस बीच वह एक बड़ी भूल कर बैठे हैं। 

अनुज और वनराज हुए डिस्चार्ज  

दरअसल, मेकर्स ने इस शो में हाई वोल्टेज ड्रामा बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने अब वनराज और कपाड़िया परिवार के बीच एक बड़ा विवाद खड़ा किया है। वह ये है कि सबको लगता है कि वनराज ने ही अनुज का धक्का दिया था। इस बात का फायदा बरखा खूब अच्छे से उठा रहे हैं। इन दिनों में कहानी में दिखाया गया कि वनराज को होश आ गया है, लेकिन अनुज कोमा में है और पता नहीं कब तक उसे होश नहीं आएगा। दोनों को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। 

Raju Srivastava Condition: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर हुई नाज़ुक, अगले 24 घंटे हैं बेहद मुश्किल

एक्सीडेंट के चक्कर में किंजल को भूले मेकर्स  

शो में लीप लाने के चक्कर में शो के मेकर्स से इतनी बड़ी गलती हो गई कि इसे जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। हम जानते हैं कि इस एक्सीडेंट के पहले किंजल की प्रेग्नेंसी के दिन पूरे होने की बात चल रही थी। बताया जा रहा था कि कभी भी डिलिवरी हो सकती है। लेकिन अब एक्सीडेंट के बाद लंबे समय तक अनुज और वनराज एडमिट रहे और फिर अब 13 दिन का लीप भी हो गया। फिर अब 4 दिन और बीत गए। लेकिन किंजल की डिलिवरी अब भी नहीं हुई है। 

The Kapil Sharma Show Update: फिर होने जा रही है कपिल शर्मा शो की वापसी, लेकिन इस बार ये चेहरा रहेगा शो से गायब

हो सकता है कुछ ऐसा 

हालांकि कुछ कहा नहीं जा सकता कि मेकर्स ने किंजल की डिलिवरी को सोचकर कुछ प्लान किया हो या फिर वह यह दिखा दें कि किंजल की डिलिवरी 10वें महीने में हो रही है या फिर वह कुछ दिन के लिए किंजल को उसकी मां राखी दवे के घर भेजकर सीधे बच्चे के साथ उसकी वापसी कराएं।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन