Thursday, April 25, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show Update: फिर होने जा रही है कपिल शर्मा शो की वापसी, लेकिन इस बार ये चेहरा रहेगा शो से गायब

The Kapil Sharma Show Update: अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसने सभी को खुश कर दिया है। इस वीडियो को देखते ही लोग काफी एक्साइटेड हो गए और अब वो बेसब्री से अपने पसंदीदा शो का इंतजार कर रहे हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 22, 2022 7:44 IST
The Kapil Sharma Show Update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER The Kapil Sharma Show Update

Highlights

  • 'द कपिल शर्मा शो' की होने जा रही है वापसी
  • भारती सिंह नहीं होंगी नए सीज़न का हिस्सा

The Kapil Sharma Show Update: कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) जब से ऑफ एयर हुआ है, फैंस का तो मानों दिल ही टूट गया है। हालांकि उन्हें पूरी उम्मीद है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma ) जल्द ही अपनी टीम के साथ फिर से टीवी पर दस्तक देंगे। इसी बीच हम आपके लिए शो से जुड़ी एक अपडेट लेकर आए हैं। कॉमेडि का डोज़ देने के लिए इस शो की फिर से वापसी होने जा रही है। लेकिन वहीं फैंस के लिए बुरी खबर भी है। 

दरअसल अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसने सभी को खुश कर दिया है। इस वीडियो को देखते ही लोग काफी एक्साइटेड हो गए और अब वो बेसब्री से अपने पसंदीदा शो का इंतजार कर रहे हैं। वीडियो की शुरूआत में अर्चना खुद सभी को कपिल शर्मा शो के वापस आने की जानकारी देती हुई नज़र आ रही हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वह प्रोमो शूट कके लिए जा रही है। जिसके बाद वीडियो में उन्होंने प्रोमो शूट की एक झलक भी दिखाई है।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन, नई फोटो देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

मिली जानकारी के अनुसार शो की ऑडियंस को नए सीजन में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) नजर नहीं आएंगी । भारती लंबे वक्त से लोगों हंसाती हुई आ रही हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों पर मोहर नहीं लगी है। भारती की तरफ से भी किसी भी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है। खबरें ये भी हैं कि भारती के पास अपना एक और नया प्रोजेक्ट है जिसके चलते वो इस नए सीज़न का हिस्सा नहीं बन पाएंगी।

भारती सिंह और हर्ष बेटा नहीं बल्कि चाहते थे बेटी, कॉमेडियन ने किया खुलासा

फिलहाल भारती सिंह 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स 9' शो को होस्ट कर रही हैं । वहीं नए सीज़न में सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक  चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह सहित पूरी टीम शो में नजर आएंगी। इसके अलावा शो में 4 नए मेंबर्स के जुड़ने की भी खबर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement