Friday, March 29, 2024
Advertisement

Happy Birthday Chiranjeevi: सुपरस्टार चिरंजीवी के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर आई बधाईयों की बाढ़

Happy Birthday Chiranjeevi: चिरंजीवी के भाई पवन कल्याण (Pawan Kalyan) से लेकर पूरी इंडस्ट्री ने दी मेगा स्टार को जन्मदिन की बधाई।

IANS Reported By: IANS
Published on: August 22, 2022 13:34 IST
Happy Birthday Chiranjeevi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Happy Birthday Chiranjeevi

Highlights

  • मेगा स्टार को मिल रहीं फैंस की दुआएं
  • फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वालों के लिए बना रहे हॉस्पिटल
  • गॉड फादर के लुक से मचाया तहलका

Happy Birthday Chiranjeevi: तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी 67 साल के हो गए हैं, ऐसे में उनके जन्मदिन के अवसर पर हर तरफ से उनके लिए बधाई और शुभकामनाएं आ रही हैं। इस सूची में दूसरे सेलेब्स के साथ तेलुगू सुपरस्टार और जन सेना पार्टी के संस्थापक पवन कल्याण (Pawan Kalyan) ने सोमवार को अपने बड़े भाई मेगा स्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की बधाई दी। सोमवार को अपना 67वां जन्मदिन मनाने वाले चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए ट्विटर पर पवन कल्याण ने लिखा, "मेरे प्यारे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिनसे मैं प्यार करता हूं, सम्मान करता हूं। इस पर आपके अच्छे स्वास्थ्य, सफलता और गौरव की कामना करता हूं। विशेष दिन।"

तेलंगाना की राज्यपाल Dr Tamilisai Soundararajan ने चिरंजीवी को अपने जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा, "तेलुगू मेगास्टार श्री चिरंजीवी गारू को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना।" राज्यपाल ने अपनी इस घोषणा पर भी प्रसन्नता व्यक्त की कि वह फिल्म उद्योग में श्रमिकों के लिए एक अस्पताल का निर्माण करेंगे।

तेलुगू अभिनेता साईं धरम तेज ने ट्वीट किया, "मेरी निरंतर प्रेरणा और प्रिय मामा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप खुश रहने वाली आत्मा बने रहें और हमें जीवन के हर क्षेत्र में प्रेरित करें।"

जाने-माने प्रोडक्शन हाउस पीवीपी उन कई संस्थाओं में शामिल थे, जिन्होंने तेलुगू मेगास्टार को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस ने अपनी टाइमलाइन पर लिखा, "लाखों के लिए भगवान और कई के लिए गॉडफादर! एक जीवित किंवदंती, सभी के लिए प्रेरणा। शक्ति आपके साथ रहे सर। आगे एक धन्य वर्ष, जन्मदिन मुबारक हो!"

House of The Dragons: पहले एपिसोड से ही सीरीज ने मचाया तहलका, जानिए क्या है 'Game Of Thrones' से कनेक्शन

चिरंजीवी की अलगी फिल्म 'गॉडफादर' है। इसमें मुख्य किरादार के रूप में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ एक्शन करते देखे जाएंगे। यह फिल्म विजया दशमी के दिन रिलीज होगी। चिरंजीवी के प्रशंसकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, फिल्म का ट्रेलर सामने चुका है।

Zomato Ad Controversy: Hrithik Roshan के 'महाकाल' वाले एड पर कंपनी ने मांगी माफी, सफाई में कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement