A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फ्रांस के राष्ट्रपति की डिनर पार्टी में पहुंचे आर माधवन, वायरल हो रही तस्वीरें

फ्रांस के राष्ट्रपति की डिनर पार्टी में पहुंचे आर माधवन, वायरल हो रही तस्वीरें

आर माधवन ने PM मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ माधवन ने दोनों सरकारों की सराहना करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी है।

R Madhavan instagram- India TV Hindi Image Source : R MADHAVAN INSTAGRAM R Madhavan

एक्टर आर माधवन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ पेरिस में डिनर के दौरान की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। माधवन ने इंस्टाग्राम पर वे तस्वीरें पोस्ट की हैं जब वह मैक्रों द्वारा शनिवार को फ्रांस के लौवर म्यूजियम में पीएम मोदी के सम्मान में आयोजित डिनर में शामिल हुए थे। माधवन को पीएम मोदी से हाथ मिलाते हुए, मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। उन्हें फ्रांस के राष्ट्रपति और अन्य लोगों के साथ बैठे देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर में संगीतकार रिकी केज इमैनुएल मैक्रों के बगल में बैठे हुए उनके साथ पोज दे रहे हैं। आखिरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति मैक्रों पीएम मोदी, माधवन और पूर्व फ्रांसीसी फुटबॉलर मैथ्यू फ्लेमिनी के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करेगी गुरु मां, आग बबूला हुई मालती देवी, आएंगे ये महा ट्विस्ट

एक्टर आर माधवन ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा कि 14 जुलाई 2023 को पेरिस में बैस्टिल डे सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया था। इस दौरान भारत-फ्रांस के बीच संबंध और मजबूत करने का जुनून और डेडिकेशन दिखाया। मैं इस मौके पर ये देखकर पूरी तरह से हैरान था कि उन्होंने दो फ्रेंडली नेशन के भविष्य के लिए अपना विजन बड़े ही उत्साह के साथ बताया था। एक्टर ने लिखा कि मैं इस डिनर न्योते से काफी सरप्राइज में था। राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और पीएम मोदी के सम्मान में, इन दोनों महान मित्र देशों के भविष्य के लिए अपने नजरिये का उत्साहपूर्वक वर्णन किया है। 

Priyanka Chopra के पति निक जोनास ने चलती कार में की ऐसी हरकत, फैंस बोले जीजू...

"उस हवा में पॉजीटिविटी थी, और एक दूसरे के लिए आपसी सम्मान था। मैं ईमानदारी से रिक्वेस्ट करता हूं कि उनका विजन और सपने हम सभी के लिए सही समय पर सही रिजल्ट दें। राष्ट्रपति मैक्रों ने हमारे लिए एक सेल्फी क्लिक की, पीएम मोदी बहुत ही शालीनता और प्यार से इसका हिस्सा बनने के लिए खड़े हुए। एक ऐसा पल जो उस तस्वीर को खास बनाता है। यह पल मेरे दिमाग में हमेशा इस तरह छपा रहेगा, उन्होंने राष्ट्रपति मैक्रों और पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि फ्रांस और भारत हमेशा एक साथ समृद्ध रहें।

Latest Bollywood News