A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक-दूजे के हुए राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा, जानिए कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

एक-दूजे के हुए राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा, जानिए कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे के हो गए। कपल की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई है। सामने आई तस्वीरों में जहां परिणीती परी जैसी खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं राघव भी किसी शहजादे से कम नहीं दिख रहे हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पंसद आ रही है। लेकिन क्या आपको पता है कि इनकी जोड़ी आखिर बनी कैसे?

Raghav chadha Parineeti chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एक-दूजे के हुए राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा

फाइनली परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरों का फैंस को दीदार हो गया। सामने आई तस्वीरों में जहां परिणीती चोपड़ा आइवरी कलर के लंहगे में परी जैसी खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं राघव चड्ढा भी क्रीम कलर के शेरवानी में किसी शहजादे से कम नहीं दिख रहे हैं। कपल की शादी किसी फेयरीटेल वेंडिग से कम नहीं थी, जिसमें एक राजकुमार नाव में सवार होकर अपनी दुल्हनिया को लेने आता है। दोनों की शादी की तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही है। 

कब और कहां हुई राघव और परिणीती की मुलाकात

इन दिनों हर किसी की जुंबा पर राघव चड्ढा और परिणीती चोपड़ा का नाम है। खबरों के गलियारों में दोनों की शादी की तस्वीरों से लेकर वीडियोज तक छाई हुई है। इसी बीच जो सबसे बड़ा सवाल इनके फैंस के दिलों में गूंज रहा है वो ये कि आखिर बॉलीवुड की गलियों से गुज़रकर परिणीति के दिल की राहे राजनीति के गलियारों में कैसे जा मिली? कैसे शुरु हुई एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा और पॉलिटिशयन राघव चड्ढ़ा की प्रेम कहानी? दोनों कब मिले? कहां मिले? और कैसे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ?

ऐसे शुरू हुई राघव और परिणीती की लव स्टोरी

तो आपको बता दें कि ऐसे रुमर्स थे कि दोनों की मुलाकात पहली बार लंदन में हुई थी। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जाता है कि इनकी लव स्टोरी पिछले साल तब शुरू हुई जब दोनों की मुलाकात परिणीति के एक फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान हुई। परिणीति पंजाब में इम्तियाज़ अली की फ़िल्म 'चमकीला' की शूटिंग कर रहीं थीं। और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढ़ा वहां परिणीति से मिलने के लिए पहुंचे थे। पंजाब में शूटिंग के दौरान ही परिणीती और राघव के बीच मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा और फिर देखते ही देखते दोनों के बीच प्यार हो गया। हालांकि दोनों एक दूसरे से प्यार करते है ये हमें तब पता चला जब दोनों को पहली बार मुबंई के एक रोस्टोरेंट के बाहर साथ में देखा गया था। इसके बाद से ही दोनों की लव-स्टोरी की चर्चा हर जगह होने लगी। इसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे संग अपने रिश्ते को छिपाकर रखा, मगर 13 मई को कपल ने सगाई कर के अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी। अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 

 

 

बॉलीवुड के स्टाइल आइकॉन थे फिरोज खान, एक बेटी की मां से एक्टर ने लगाया था दिल

लालबागचा राजा के दरबार में पहुंचीं शहनाज गिल, अपने देसी लुक से जीता फैंस का दिल

मांग में सिंदूर-गले में मंगलसूत्र, शादी के बाद सामने आई परिणीति चोपड़ा की पहली झलक

 

 

 

Latest Bollywood News