A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परिणीति चोपड़ा से ज्यादा राघव चड्ढा को लगी हल्दी, शादी के बाद सामने आया पहला Video

परिणीति चोपड़ा से ज्यादा राघव चड्ढा को लगी हल्दी, शादी के बाद सामने आया पहला Video

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी के वीडियो और तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, लेकिन उनकी हल्दी और मेहंदी तस्वीरे सामने नहीं आई थी। लोगों को इनका इंतजार था। ऐसे में हम आपके लिए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हल्दी के वीडियो और तस्वीर लाए हैं।

Raghav chadha, parineeti chopra - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की हल्दी।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में सात फेरे लिए। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस शाही स्टाइल वाली शादी के कई इनसाइड वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक के बाद एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जो फैंस का दिल जीत ले रहा है। वैसे शादी की तस्वीरें और वीडियो भले ही सामने आ गए लेकिन अभी तक दोनों की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने नहीं आईं थीं। फैंस को इनका भी इंतजार थी। मेहंदी तो नहीं लेकिन हल्दी की एक तस्वीर और वीडियो सामने आया है। 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हल्दी
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का हल्दी का वीडियो सामने आया है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस वीडियो में हल्दी लगवाते नजर आ रहे हैं। परिणीति ने रेड लहंगा कैरी किया है। वहीं राघव ने पीला कुर्ता पहना है। दोनों ही कमाल के लग रहे हैं। हल्दी का सेटअप भी काफी एस्थेटिक है। वहीं राघव चड्ढा पूरी तरह से हल्दी में सने हुए है। परिणीति से ज्यादा राघव चड्ढा को हल्दी लगी नजर आ रही है। दोनों की क्यूट लग रहे हैं। 

पहले भी वायरल हुए कई वीडियो 
इससे पहले भी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के मेन्यू से लकर कई डांस और मस्ती के कई वीडियो सामने आए। कुछ वीडियो में राघव-परिणीति की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली तो वहीं कुछ में दोनों मस्ती करते भी नजर आए हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को भा गई है। दोनों का प्यार उनके वीडियो और तस्वीरों में देखने को मिल रहा है, लेकिन क्या आप जानते  हैं कि दोनों की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुआ या दोनों की पहली मुलाकात कहां और कब हुई? अगर आप इस बारे में नहीं जानते तो हम आपको इसके बारे में बता देते हैं।  

यहां हुई थी पहली मुलाकात
कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों की मुलाकात लंदन में हुई। लवबर्ड्स परिणीति और राघव चड्ढा पहली बार लंदन में प्रतिष्ठित इंडिया यूके अचीवर्स ऑनर्स में मिले थे। जहां उन दोनों को अपने-अपने क्षेत्र में 'आउट-स्टैंडिंग' अचीवर्स से सम्मानित किया गया। इस इवेंट से दोनों की तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिन्होंने लोगों का ध्यान खींचा। दोनों ही एक जैसे कपड़ों में नजर आए थे। जहां राघव ने ब्लैक कोट-पैंट पहना था, वहीं परिणीति ने भी ब्लैक सूट कैरी किया था। दोनों शानदार दिख रहे थे। कहा जा रहा है कि ये दोनों की पहली मुलाकात थी। यहीं से प्यार का सिलसिला शुरू हुआ जो आगे शादी तक पहुंचा।

ये भी पढ़ें:  'तारक मेहता' की पुरानी सोनू की हालत देखकर लगेगा Shock, याद आएगा दया भाभी का डायलॉग- हे मां, माता जी!

अनुपमा-अनुज के रोमांस पर लगेगा ब्रेक, जब वनराज साथ लाएगा इस शख्स की लाश

Latest Bollywood News