Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनुपमा-अनुज के रोमांस पर लगेगा ब्रेक, जब वनराज साथ लाएगा इस शख्स की लाश

'अनुपमा' के घर में कोई नया बवाल न हो क्या ऐसा हो सकता है? हरगिज नहीं, अनुपमा के घर में बहुत सी खुशियों के बीच अनर्थ होने वाला है। अनुपमा के घर में इतना बड़ा दुख आएगा कि उसकी सारी खुशियां धरी की धरी रह जाएंगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 29, 2023 13:56 IST
Anupamaa, Anupama- India TV Hindi
Image Source : X वनराज, अनुपमा और अनुज।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर खुशी का माहौल है, वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपना बेटा खोने वाली है। इसके अलावा भी आने वाले दिनों में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

वनराज देगा मेन्स पार्टी का प्लान तो बा महिला पार्टी का प्लान

आने वाले एपिसोड में घर वाले खूब खुश नजर आएंगे। समर पार्टी का प्लान करेगा, जिस पर वनराज मेंस पार्टी का आइडिया देगा। इसको सुनते ही बा महिला मंडली की पार्टी का प्लान बनाएंगी। सभी महिलाएं तैयार हो जाएंगी। इसके बाद अनुज और वनराज कहेंगे कि वो तो मजा कर रहे थे, लेकिन महिलाएं कहेंगी कि वो अकेले ही पार्टी करेंगी। इसी के साथ प्लान फिक्स हो जाएगा। अनुज-वनराज बाहर पार्टी करने का प्लान करेंगे तो वहीं महिलाएं घर में ही पार्टी करने के लिए तैयार हो जाएंगी।
 
समर, पाखी और पारितोष करेंगे मस्ती 
अनुपमा समर के लिए स्पेशल खाना बनाने के लिए कहेगी, जिसे सुनकर पारितोष और पाखी जैलेस होंगे। सभी बच्चों के बीच हैप्पी मोमेंट देखने को मिलेगा। इसी बीच डिंपी पोछा लगाकर बंटवारे की लकीर मिटाएगी। समर को चार्जर लगाते हुए करंट लगेगा। समर, पाखी और पारितोष मिलकर मस्ती करेंगे। समर वहां से बाहर जाएगा और अनुपमा से अपने दिल की बात कहेगी। इसके बाद गार्डेन में जैसे ही आगे बढ़ेगा उसके पैर में कील गड़ जाएगी। वो सोचेगा कि उसे बार-बार चोट क्यों लग रही है। 

अनुज-अनुपमा का रोमांस
इसी बीच अनुपमा के किचन में खाना बनाते हुए अनुज आ जाएगा। दोनों का रोमांस देखने को मिलेगा। अनुज अनुपमा के रोमांस के बीच बा आ जाएंगी। अनुज-अनुपमा को बा ताना मारेंगी। कहेंगे कि दादा-दादी बनने वाले हो फिर ऐसे रोमांस कर रहे हो। अनुज कहेगा कि वो ये बा-बापूजी से सीखा है। इसके बाद बा घर, समर और डिंपी की नजर उतारने के लिए कहेंगी। अनुपमा कहेगी कि वो ऐसा कर देगी और यही कहकर वो उसे धागा बांधने निकल पड़ेगी। 

अनुपमा को डराएगा समर
इसके बाद अनुपमा समर को नजर का काला धागा बांधने जाएगी। समर अपने पैर में लगी चोट छिपाने के लिए पैर में धागा नहीं बंधवा रहा होगा। तभी अनुपमा उसके पैर में बांध देगी, लेकिन वो ढीला रहेगा, जिसके बाद अनुपमा सोचेगी कि वो डिंपी से कहेगी कि वो रात में बांध दे। समर घरवालों के साथ बैठकर मस्ती करेगा और हंसते-हंसते गिर जाएगा। अनुपा उसे उठाने लगेगी तो बेहोश होने का नाटक करेगा। अनुपमा और घर वाले जब टेंशन में आ जाएंगे तो वो झट से अनुपमा को डरा देगा।

समर को आएगा चक्कर
समर को खुश देखकर वनराज और अनुपमा एक-दूसरे से बात करेंगे। बा-बापूजी भी कहेंगे कि दिन अच्छा बीता। तभी छोटी कहेगी की पार्टी के वक्त वो घर रहकर रोमिल के साथ वीडियो गेम खेलेगी। इसी बीच खाना बनकर तैयार हो जाएगा। अनुपमा सबको खाने के लिए कहेगी। सब उठेंगे तभी समर को धुंधला दिखने लगेगा। वो जैसे-तैसे खड़ा होगा और पूरे घर वालों को थेक्यू बोलेगा। अनुपमा कहेगी कि आखिर वो इतना इमोशनल क्यों हो रहा है। वो कहेगा कि आखिर कल किसने देखा, सब शॉक होकर उसकी ओर देखें। 

समर की होगी मौत
प्रीकेप- सारे घर वाले पार्टी करने के लिए तैयार नजर आएंगे। अनुपमा समर को काला धागा बांधने के लिए कहेगी लेकिन वो पार्टी के लिए बिना धागा बंधवाए ही वनराज और पारितोष के साथ चला जाएगा। इसके बाद उसकी मौत हो जाएगी और वनराज उसकी डेडबॉडी लेकर घर आएगा। अनुपमा रोएगी और चिल्लाएगी। वनराज अनुज को समर की मौत का जिम्मेदार बताएगा। 

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता' की पुरानी सोनू की हालत देखकर लगेगा Shock, याद आएगा दया भाभी का डायलॉग- हे मां, माता जी!

'फुकरे 3' Vs 'द वैक्सीन वॉर' Vs 'चंद्रमुखी 2', पहले दिन किसने की सबसे ज्यादा कमाई, जानें कौन बना बॉक्स ऑफिस का हीरो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement