A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...तो ऐसे शुरू हुई थी Raghav Chadha-Parineeti Chopra की प्रेम कहानी, पहली ही मुलाकात में पहने थे मैचिंग कपड़े!

...तो ऐसे शुरू हुई थी Raghav Chadha-Parineeti Chopra की प्रेम कहानी, पहली ही मुलाकात में पहने थे मैचिंग कपड़े!

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की प्रेम कहानी हर कोई जानना चाहता है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की पहली मुलाकात कब और कैसे हुई, ये भी सब जानना चाहते हैं। ऐसे में हम आपके लिए दोनों की पहली मुलाकात की कहानी लेकर आए हैं।

परिणीति चोपड़ा और...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में सात फेरे लिए। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस शाही स्टाइल वाली शादी में पॉलीटिक और नॉन पॉलिटिक लोग पहुंचे थे। दोनों के परिवार वाले और रिश्तेदार भी मौजूद थे। दोनों की शादी के कई इनसाइड वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। अभी भी लोगों को दोनों की असल प्रेम कहानी के बारे में नहीं पता है। न तो परिणीति और न ही राघव ने कभी इस विषय पर बात की।व दोनों ने ही नहीं बताया कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई और कब उन्हें प्यार हुआ। 

यहां हुई थी पहली मुलाकात
वैसे कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों की मुलाकात लंदन में हुई। लवबर्ड्स परिणीति और राघव चड्ढा पहली बार लंदन में प्रतिष्ठित इंडिया यूके अचीवर्स ऑनर्स में मिले थे। जहां उन दोनों को अपने-अपने क्षेत्र में 'आउट-स्टैंडिंग' अचीवर्स से सम्मानित किया गया। इस इवेंट से दोनों की तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिन्होंने लोगों का ध्यान खींचा। दोनों ही एक जैसे कपड़ों में नजर आए थे। जहां राघव ने ब्लैक कोट-पैंट पहना था, वहीं परिणीति ने भी ब्लैक सूट कैरी किया था। दोनों शानदार दिख रहे थे। कहा जा रहा है कि ये दोनों की पहली मुलाकात थी। यहीं से प्यार का सिलसिला शुरू हुआ जो आगे शादी तक पहुंचा।

Image Source : Instagramपरिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा।

पहले भी वायरल हुए कई वीडियो 
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के मेन्यू से लकर कई वीडियो सामने आए। कुछ वीडियो में राघव-परिणीति की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है तो वहीं कुछ में दोनों मस्ती करते भी नजर आए हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को भा गई है। दोनों का प्यार उनके वीडियो और तस्वीरों में देखने को मिल रहा है।    

परिणीति और राघव के स्टाइल ने जीता दिल
बात करें परिणीति और राघव के वेडिंग लुक की तो परिणीति ने आइवरी कलर का लहंगा कैरी किया था। वहीं राघव चड्ढा ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। दोनों के कपड़े मैचिंग थे। परिणीति ने काफी मिनिमल मेकअप कैरी किया है। साथ ही उन्होंने जड़ाऊ स्टाइल हैवी ज्वेलरी भी पहनी है। परिणीति के ओढ़नी पर गोल्डन रंगन से राघव लिखा हुआ है। वहीं वेडिंग वेन्यू पूरी तरह सफेद फूलों से सजा है। इसके बीच परिणीति परी सी नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में परिणीति और राघव एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। सभी तस्वीरें काफी ड्रीमी लग रही हैं। तस्वीरों में जयमाल और फेरे की रस्में भी देखने को मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें:  KBC 15 में दिलीप कुमार से जुड़ा था सवाल, अमिताभ बच्चन ने कहा- मैं सबसे बड़ा फैन फिर भी नहीं पता जवाब

KBC 15 के फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में पूछा गया ग्रहों से जुड़ा ऐसा सवाल, सिर्फ 2 ही लोग दे पाए सही जवाब

Latest Bollywood News