A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस बड़ी एक्ट्रेस के पति आखिर क्यों मुंह छिपा रहे हैं, जानें वजह?

इस बड़ी एक्ट्रेस के पति आखिर क्यों मुंह छिपा रहे हैं, जानें वजह?

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच यूजर्स को सबसे ज्यादा राज कुंद्रा (Raj Kundra) का वीडियो पसंद आ रहा है।

raj kundra video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Raj Kundra ने इस बार शिल्पा शेट्टी की 'छलनी' से छिपाया मुंह

Highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने अनिल कपूर के घर मनाया करवा चौथ का त्योहार
  • राज कुंद्रा लोगों से मुंह छिपाते हुए स्पॉट
  • शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं पूजा की तस्वीरें

बॉलीवुड सेलेब्स का करवा चौथ (Karwa Chauth 2022) का त्योहार हमेशा ही चर्चा में रहता है। हर साल किसी ना किसी एक बड़े सेलेब्स के घर में सभी सुहागिन एक्ट्रेसेस पहुंचकर पूजा करती हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। इस साल अनिल कपूर के घर करवा चौथ पर सेलेब्स का जमावड़ा लगा जिसमें रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और नीलम के साथ कई एक्ट्रेसेस अनिल कपूर के घर जाती हुई स्पॉट की गईं। लेकिन सोशल मीडिया पर अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) छाए हुए हैं। दरअसल, आजकल जब भी राज कुंद्रा को स्पॉट किया जाता है तो वह किसी ना किसी तरह मुंह छिपाते हुए दिखते हैं।

यह भी पढ़ें: Doctor G Twitter Review: समाजिक मुद्दा उठाने के लिए आयुष्मान खुराना की हो रही तारीफ, जानें कैसा रहा सोशल मीडिया रिव्यू

हाल ही में जब राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अनिल कपूर के घर के बाहर करवा चौथ पर स्पॉट किया गया तो वह शिल्पा की करवा चौथ की छलनी से मुंह छिपाते दिखे। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा को ट्रोल किया जाने लगा है। जिस छलनी से राज कुंद्रा ने अपना मुंह छिपाया उस पर दिल बना हुआ था, जिसमें SSKलिखा था।

Amitabh की फ़िल्म से आख़िर किस एक्ट्रेस का पोस्टर आया सामने, देखकर लोग बोले- श्रुति हासन का ओल्ड लुक

बता दें कि जब से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल से बाहर आए हैं तब से ही वह पैपराजी से किसी ना किसी तरह से मुंह छिपाते दिखते हैं। इससे पहले वह गणपति के दौरान ब्लैक कलर के मास्क से चेहरा छिपाते स्पॉट किए गए थे। एक यूजर ने राज कुंद्रा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये आदमी हमेशा मुंह क्यों छिपाता है ऐसा क्या काम कर दिया इसने।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'राज कुंद्रा को किसी की नजर ना लगे इस वजह से मुंह छिपाते हैं दुनिया से.' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म निकम्मा में नजर आई थीं। फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। आने वाले समय में शिल्पा शेट्टी फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं।

सरोगेसी विवाद के बीच Nayantara के पति Vignesh ने कही ये बड़ी बात, शेयर किया पोस्ट

Latest Bollywood News