A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की जताई खुशी, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की जताई खुशी, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत 32 साल बाद एक साथ धमाका करते नजर आएंगे। दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस भी बेकरार हैं।वहीं रजनीकांत भी बिग बी के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं, इस बात का खुलासा हाल ही में उन्होंने अपने एक्स (ट्विटर) पर एक तस्वीर शेयर कर किया है।

Rajinikanth, Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : X 33 साल बाद बनी अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी

जहां एक तरफ बॉलीवुड के शहंशाह के लिए लोगों की दीवानगी अलग स्तर पर है तो वहीं दूसरी तरफ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के लिए भी फैंस कुछ कम दीवाने नहीं हैं। दोनों ही स्टार्स अपने-अपने इंटस्ट्री के भगवान हैं, फैंस न सिर्फ इन्हें पंसद करते हैं बल्कि इनकी पूजा भी करते हैं। अगर इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ एक ही फिल्म में देखे तो ये फैंस के लिए किसी सपने के पूरे होने जैसा होगा। तो आपके सपने के पीरा होने का समय आ गया है, क्योंकि जल्द ही अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत एक साथ एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं।

रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की खुशी जताई 

जी हां, एक बार फिर दोनों 32 साल बाद अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। रजनीकांत की 170वीं फिल्म में अमिताभ बच्चन की दमदार एंट्री हो गई है। फिल्म से दोनों का पहला लुक भी बीते दिनों सामने आ गया था। वहीं अब हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की खुशी जताई है। उन्होंने बिग बी के साथ फोटो शेयर करते हुए इस खुशी का इजहार किया। थलाइवा ने अपने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, '33 साल बाद, एक बार फिर मैं टीजे ज्ञानवेल की निर्देशित फिल्म में अपने मेंटर अमिताभ बच्चन के साथ 'थलाइवर 170' में काम कर रहा हूं। मेरा दिल खुशी से झूम रहा है।' रजनीकांत का ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस दोनों की जोड़ी को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

रजनीकांत ने बिग बी संग एक्स (ट्विटर) पर फोटो शेयर कर लिखी ये बात

अमिताभ बच्चन बन सकते हैं फिल्म में विलेन 

बता दें कि टीजे ज्ञानवेल की यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी, जिसमें बिग बी विलेन का रोल निभा सकते हैं। वहीं, रजनीकांत मुस्लिम पुलिस अधिकारी के रेल में नजर आएंगे।अगर ऐसा होता है तो दोनों सुपरस्टार 33 साल बाद एक साथ काम करते नजर आएंगे। रजनीकांत और बिग बी ने आखिरी बार मुकुल एस आनंद की हिंदी फिल्म 'हम' में साथ काम किया था।इस फिल्म में दोनों भाई बने थे। दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म का निर्देश मुकुल आनंद ने किया था। फिल्म और जोड़ी दोनों लोगों को पसंद आने के बाद भी 32 साल तक दोनों ने किसी फिल्म में काम नहीं किया। अब सालों बाद दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक होने वाली है। रजनीकांत की फिल्म 'थलाइवर 170'  में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के अलावा 'पुष्पा' फेम फहाद फासिल और राणा दग्गुबाती अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। रितिका सिंह, मंजू वारियर और दुशारा विजयन जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। 

 

अपने जूते तकिए के नीचे रखकर सोते थे अमिताभ बच्चन, एक्टर ने बताया दिलचस्प किस्सा

'द केरल स्टोरी' की 'फातिमा' ने फर्राटे से पढ़ा शिव तांडव स्तोत्र, Viral हुआ Video

श्रद्धा कपूर ने खरीदी इतनी महंगी कार, इस कीमत में खरीद लेंगे कई फ्लैट

Latest Bollywood News