A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Neena Gupta की सिनेमा इंडस्ट्री में इनसे है खास दोस्ती, बताया करियर में आए ये 2 टर्निंग प्वाइंट

Neena Gupta की सिनेमा इंडस्ट्री में इनसे है खास दोस्ती, बताया करियर में आए ये 2 टर्निंग प्वाइंट

फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) में नीना गुप्ता (Neena Gupta) के अभिनय की तारीफ हो रही है। नीना गुप्ता ने बताया 63 की उम्र में खुद को फिट और एक्टिव रखने का मंत्र।

Neena gupta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEENA_GUPTA नीना गुप्ता की बेटी के साथ है खास दोस्ती

राजश्री प्रोडक्शन (Rajshree Production) की फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाई के मामले में आगे है। फिल्म में 4 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है जो अपने सपने को पूरा करने के लिए उम्र को पीछे छोड़ मेहनत पर विश्वास करते हैं। ये फिल्म दर्शकों को एक अच्छा मैसेज देती है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में नजर आई हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में फिल्म और अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले।

यह भी पढ़ें: 22 साल छोटी जॉर्जिया एंड्रियानी की इस बात पर दिल हार बैठे थे Arbaaz Khan, एक्टर ने खुद किया खुलासा

नीना गुप्ता (Neena Gupta) के लिए 'ऊंचाई' (Uunchai) में काम करने किसी सपने के सच होने के समान था। फिल्म की शूटिंग के दौरान वो कई अलग-अलग लोकेशंस पर गईं और अपने साथ फिल्म से जुड़ी खूबसूरत यादें लेकर आईं। इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता ने बताया की एक समय था जब वह राजश्री प्रोडक्शन (Rajshree Production) के साथ काम करने के लिए उनके ऑफिस के चक्कर लगाती थीं लेकिन आज उनके पास खुद इस फिल्म का ऑफर आया। फिल्म की कहानी दोस्ती पर आधारित है ऐसे में जब नीना गुप्ता से सवाल किया गया की दोस्ती उनके लिए कितनी जरूरी है तो नीना गुप्ता का कहना था कि उनके लिए दोस्ती बहुत जरूरी है।

VIDEO: Debina Bonnerjee ने दिखाई न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक, मेडिकल केयर में दिखी बच्ची

नीना गुप्ता के लिए दोस्ती है बेहद खास

नीना गुप्ता ने कहा, 'मेरे पति इन दिनों काम के सिलसिले में मुक्तेश्वर में हैं और ऐसे में यहां मेरे पास दोस्त ही हैं जिनके साथ में समय बिता सकती हूं। दोस्तों के साथ आप हर तरह की बातें शेयर कर सकते हैं'। नीना से जब उनकी बेस्ट फ्रेंड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया की उनकी बेटी मसाबा ही उनकी इंडस्ट्री में सबसे अच्छी सहेली है जिसके साथ वह मां-बेटी के साथ-साथ दोस्ती का बॉन्ड भी शेयर करती हैं। नीना गुप्ता के लिए उनके अब तक के करियर में 2 टर्निंग प्वाइंट रहे हैं पहला टीवी सीरियल 'सांस' था और दूसरा टर्निंग प्वाइंड थी फिल्म 'बधाई हो' जो कि साल 2018 में रिलीज हुई थी।  नीना गुप्ता (Neena Gupta) 63 की उम्र में जितनी एक्टिव हैं वो आजकल की एक्ट्रेसेस के लिए एक इंस्पिरेशन है। नीना गुप्ता का मानना है की अगर काम करते रहेंगे और हमेशा एक्टिव रहेंगे तो हमेशा फिट रहेंगे। नीना गुप्ता शूटिंग के दौरान भी अपने जॉगिंग वाले जूते लेकर जाती हैं और जब भी उन्हें समय मिलता है वो वॉक पर निकल जाती हैं। आने वाले समय में नीना गुप्ता के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनके साथ वह जुड़ी हुई हैं। 

Anupamaa: शाह परिवार से अपना हिस्सा मांगेगी पाखी! संगीत सेरेमनी में होगा बवाल

Latest Bollywood News