A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rakhi Sawant: अस्पताल में है मां फिर भी डांस कर लोगों को किया एंटरटेन, यूजर बोले- मम्मी बीमार है ना???

Rakhi Sawant: अस्पताल में है मां फिर भी डांस कर लोगों को किया एंटरटेन, यूजर बोले- मम्मी बीमार है ना???

Rakhi Sawant Trolled: राखी सावंत जैसे ही बिग बॉस मराठी से बार आईं तो, उन्हें पता चला की उनकी मां बीमार हैं और वो भर्ती है, लेकिन इस बीच राखी ने कुछ ऐसा किया, जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Rakhi Sawant instagram - India TV Hindi Image Source : RAKHI SAWANT INSTAGRAM Rakhi Sawant

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत को यूं ही ड्रामा क्वीन नहीं कहा जाता है। फैंस उनकी एक्टिंग देखने के बाद खुद की हंसी रोक नहीं पाते हैं। राखी सावंत अपने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में ये खबर आई थी कि राखी की मां को ब्रेन ट्यूमर हो गया है और वह कैंसर से लड़ रही हैं। इसी बीच राखी के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर यूजर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Urvashi Rautela के स्टेज पर आते ही लोग चिल्लाने लगे Rishabh Pant-Rishabh Pant, एक्ट्रेस ने कहा-यही प्यार मुझे आगे बढ़ाता है

हाल ही में राखी 'बिग बॉस माराठी' में नजर आई थी, उन्होंने घर में सभी को एंटरटेन किया था। उनका एक भूतनी वाला वीडियो भी वायरल हुआ था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद  राखी ने बताया था कि उनकी मां बीमार हैं। वीडियो में वो काफी रोती हुईं भी नजर आई थीं लेकिन कुछ घंटों के बाद ही राखी ने कैमरों के सामने डांस करते हुए वीडियो शेयर किया, जिसपर यूजर कमेंट कर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा इसकी मां तो अस्पताल में है। वही एक ने कहा इनकी तो अम्मा एडमिट है। एक ने लिखा कल वो अपनी मां के बीमार होने पर रो रही थी और डांस कर रही है।

RRR के लिए बुरी तरह ट्रोल हुई Alia Bhatt, यूर्जस ने शेयर किए एक से एक मजेदार Meme

हाल ही में राखी 'बिग बॉस' मराठी के सीजन 4 में नजर आईं थी। इस शो से राखी सावंत 9 लाख रुपये लेकर शो से बाहर आईं। हाल ही में ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4’ में राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) की एंट्री हुई थी। राखी आदिल को घर में देखकर खुशी से झुमने लग थी। कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें दिख रहा है कि राखी आदिल को देखते साथ ही जोरों से गले लगा लेती हैं। आदिल घुटने के बल बैठकर राखी को प्रपोज करते हैं। 

Anushka Virat Daughter Birthday: 2 साल की हुईं अनुष्का-विराट की लाडली, जन्मदिन पर मां को दिया KISS, देखिए फोटो

Latest Bollywood News