A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रकुल प्रीत सिंह बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग लेंगी फेरे? वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा

रकुल प्रीत सिंह बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग लेंगी फेरे? वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी करने वाले हैं। साल 2024 में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रकुल प्रीत के वेडिंग वेन्यू के बारे में भी खुलासा हो चुका है।

Rakul Preet Singh, Jackky Bhagnani - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की होगी शादी

साल 2024 के शुरू होते ही फिल्म इंड्रस्टी से एक खुशखबरी सामने आई है। ऐसा लग रहा है कि एक और सेलिब्रिटी की शादी की तैयारियां चल रही हैं। खबर है कि रकुल प्रीत सिंह साल 2024 में जैकी भगनानी संग जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने बनने वाली हैं। रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के वेडिंग वेन्यू और शादी की तारीख का खुलासा भी खुलासा हो चुका है। रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपने न्यू ईयर 2024 के सेलिब्रेशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस अपने परिवार और दोस्तों के साथ विदेश में छुट्टियां बिता रही हैं। रकुल प्रीत ने अपने नए साल 2024 के वेकेशन की फोटो भी शेयर की हैं।

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी की तारीख

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार रकुल प्रीत सिंह बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से शादी करने वाली है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी फरवरी में शादी कर रही हैं। रकुल और जैकी 22 फरवरी को गोवा में शादी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबर ने हलचल मचा दी है।

यहां देखें फोटो-

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की यहां होगी शादी 

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में शादी करने वाले हैं। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते के बारे में इंस्टा पर ऑफिशियल कर दिया था। जैकी भागनानी ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे हाथ पकड़े नजर आ रहे थे। कैप्शन में लिखा, 'तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते। तुम्हारे बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है।'

रकुल प्रीत सिंह का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल को फिल्म 'छत्रीवाली' में देखा गया था। इसके अलावा रकुल आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'डॉक्टर जी' में देखा गया था। अब बहुत जल्द एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। 

ये भी पढ़ें:

'महाभारत' फेम शहीर शेख के घर फिर गूंजी किलकारी, रुचिका कपूर ने बेटी की फोटो शेयर कर बताया नाम

एक्टिंग स्कूल से विक्की कौशल का पुराना वीडियो हुआ वायरल, एक्टर का ये लुक देख नहीं होगा विश्वास

रुबीना दिलैक से लेकर पंखुड़ी अवस्थी तक, टीवी स्टार्स ने शेयर किए साल 2023 के बेहतरीन पल

Latest Bollywood News