Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एक्टिंग स्कूल से विक्की कौशल का पुराना वीडियो हुआ वायरल, एक्टर का ये लुक देख नहीं होगा विश्वास

विक्की कौशल का एक्टिंग स्कूल से एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस पुराने वीडियो में विक्की कौशल पहचान में नहीं आ रहे। वहीं विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 31, 2023 21:52 IST
Vicky Kaushal, Vicky Kaushal old acting video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक्टिंग स्कूल से विक्की कौशल का पुराना वीडियो

विक्की कौशल ने अपने अभिनय सफर में एक लंबा सफर तय किया है। वहीं सोशल मीडिया पर विक्की कौशल का एक पुराना वीडियो जो उनके एक्टिंग स्कूल बै वो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप विक्की कौशल को पहचान नहीं पाएंगे। 'सैम बहादुर' अभिनेता जिन्होंने मेघना गुलजार के निर्देशन में शानदार काम कर अपनी प्रतिभा साबित कर दी है। अपने अभिनय स्कूल के इस पुराने वीडियो में विक्की अपनी प्रतिभा देखते नजर आ रहे हैं और प्रशंसक उनके इस नए लुक को देख फूले नहीं समा रहे हैं। 

विक्की कौशल का पुराना एक्टिंग वीडियो

 एक्टिंग स्कूल से विक्की कौशल का जो पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। उस में विक्की एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं और किरदार को बहुत अच्छा से निभाते दिखाई दे रहे हैं। नेटिजन्स विक्की कौशल के लुक और एक्टिंग से काफी प्रभावित हो रहे हैं। इस वीडियो पर एक्टर के फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

कैटरीना और विक्की का वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में एक्ट्रेस 'टाइगर 3' में दिखाई दीं। इसके अलावा वह आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ विजय सेतुपति-स्टारर मेरी क्रिसमस और फरहान अख्तर की 'जी ले जारा' का भी हिस्सा हैं। इसके अलावा उनके पास 'Merry Christmas' भी है। वहीं विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में वह  'सैम बहादुर' और 'डंकी' में नजर आए थे। अब उनके पास 'मेरे महबूब मेरे सनम' और 'छावा' जैसी फिल्में हैं।

ये भी पढ़ें:

रुबीना दिलैक से लेकर पंखुड़ी अवस्थी तक, टीवी स्टार्स ने शेयर किए साल 2023 के बेहतरीन पल

Bigg Boss 17 के इन मोमेंट्स और बातों पर हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी

करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक, बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement