Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 के इन मोमेंट्स और बातों पर हुई थी कॉन्ट्रोवर्सी

'बिग बॉस 17' शुरुआत से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। हम आपको सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' के इस सीजन के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल मोमेंट्स के बारे में बताने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 31, 2023 19:35 IST
Salman Khan, bigg boss 17,  controversial moments of bb 17- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 17 के कॉन्ट्रोवर्शियल मोमेंट्स

बिग बॉस के घर में हर साल कई सेलिब्रिटीज और हस्तियां एंट्री लेती हैं। अलग-अलग चेहरे अलग-अलग जाने-माने लोगों के साथ आते हैं और इसके साथ विवाद और कुछ चौंकाने वाले मोड़ भी आते हैं। इस साल ऐसा था 'बिग बॉस 17' का यह सीजन, जिसने दर्शकों और प्रशंसकों को दिलचस्प और सुलझे ट्विस्ट और टर्न से बांधे रखा। 'बिग बॉस 17' के ऐसे ही कुछ कॉन्ट्रोवर्सी पलों पर एक नजर डालें। 

जिग्ना वोरा की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पूर्व पत्रकार जिग्ना वोरा अपने जीवन से विवादों का बोझ लेकर बिग बॉस के घर में दाखिल हुईं। एक साथी अपराध पत्रकार की हत्या के दो मुख्य संदिग्धों में से एक होने के बाद वह सलाखों के पीछे थी। 'बिग बॉस 17' के निर्माताओं ने जिग्ना के लिए विशेष रूप से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जिसमें कई पत्रकारों ने घर में एंट्री की और उनसे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बारे में सवाल किए। जिग्ना ने विभिन्न विषयों पर बात की, जिसमें यह भी शामिल है कि लोगों के सामने उसकी झूठी कहानी कैसे पेश की गई। उन्होंने इंडस्ट्री से कोई समर्थन न मिलने पर भी खुलकर बात की। जिग्ना ने यह भी बताया कि कैसे जेल से किसी ने बिग बॉस में उनके प्रवेश की भविष्यवाणी की थी। 

समर्थ जुरेल की एंट्री
समर्थ जरेल ने ईशा मालवीय का बॉयफ्रेंड होने का दावा करते हुए वाइल्डकार्ड के रूप में घर में प्रवेश किया। ईशा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ घर के अंदर एंट्री की। शुरुआती हफ्तों में दोनों करीब आते दिखे और साथ ही बहस भी करते दिखे। अभिषेक के साथ ईशा की नजदीकियों के कारण ही निर्माताओं ने जरेल को आमंत्रित करके शो में एक ट्विस्ट लाने का फैसला किया। समर्थ की एंट्री सबसे चौंकाने वाली थी क्योंकि ईशा को इससे हैरान देखा गया था। ईशा इस रिश्ते से इनकार करती रहीं और समर्थ को 'दोस्त' कहती रहीं। दूसरी ओर घर के अंदर समर्थ की एंट्री ने अभिषेक को तबाह कर दिया। हॉट टॉपिक बनने पर घर वालों ने ईशा की वफादारी पर सवाल उठाए। बाद में, उडारियां अभिनेत्री ने समर्थ जुरेल को अपने प्रेमी के रूप में स्वीकार कर लिया और उनके साथ रिश्ते को स्वीकार न करने के लिए छवि के प्रति सचेत होने के लिए उनसे माफी मांगी।

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता
बिग बॉस के घर में जोड़ियों का प्रवेश करना कोई मनोरंजक बात नहीं है क्योंकि हमने बिग बॉस के पिछले सीजन में भी ऐसा देखा है। इस साल बिग बॉस के घर में दो जोड़ियों ने एंट्री की और उनमें से एक हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पूरे सीजन के दौरान इस जोड़े को खेल के अलावा अपने मुद्दों पर भी चर्चा करते देखा गया। अंकिता को व्यक्तिगत राय न रखने वाला कहे जाने से लेकर सना रईस खान के साथ विक्की जैन की नजदीकियां तक, दर्शकों और प्रशंसकों ने बिग बॉस में देखा। शो के होस्ट सलमान खान ने भी अंकिता को सलाह दी कि वह अपना व्यक्तित्व न खोएं और अपने पति विक्की के काम में दखल देने के बजाय अपने तरीके से काम करें।

सनी आर्या उर्फ तहलका
तहलका को 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर सबसे मनोरंजक प्रतियोगियों में से एक माना जाता था। हालांकि, उनकी आक्रामकता कई लोगों ने देखी थी जिसके कारण उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा, जिससे प्रतियोगी भावुक और हैरान हो गए। अरुण महशेट्टी के साथ बहस के बाद सनी को अभिषेक कुमार के साथ आक्रामक होते देखा गया। सनी ने गुस्से में अभिषेक की टीशर्ट पकड़ ली और उसे अरुण से बहस न करने की चेतावनी दी, जिसके बारे में वह दावा करता है कि वह उसका सबसे अच्छा दोस्त है। 

मुनव्वर फारुकी पर आयशा खान के आरोप
मुनव्वर फारुकी की दोस्त आयशा खान को 'बिग बॉस 17' के घर में प्रवेश करने की पेशकश की गई थी, जिन्होंने दावा किया था कि मुनव्वर फारुकी ने उनसे और नाजिला सीताशी से दोगुना पैसा कमाया। वह मुनव्वर फारुकी को बेनकाब करने की तीखी वजह लेकर घर में दाखिल हुईं। आयशा ने दावा किया कि मुनव्वर ने उससे अपने प्यार का इजहार किया। बिग बॉस में उनकी एंट्री ने घर के अंदर और बाहर सभी को चौंका दिया। कैदियों ने आयशा के इरादों पर सवाल उठाए क्योंकि उसे मुनव्वर को बेनकाब करने या उससे माफी मांगने के बजाय उसके करीब जाते देखा गया था।

ये भी पढ़ें:

करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक, बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

आमिर खान की बेटी इरा खान ने शादी के दो दिन पहले शेयर की स्पेशल फोटो, पति संग एंजॉय करती आई नजर

Bigg Boss 17 में होगा डबल एलिमिनेशन, सलमान खान इन दो कंटेस्टेंट्स को करेंगे बाह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement