Thursday, May 09, 2024
Advertisement

आमिर खान की बेटी इरा खान ने शादी के दो दिन पहले शेयर की स्पेशल फोटो, पति संग एंजॉय करती आई नजर

इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी महाराष्ट्रीयन तरीके से होगी। यह जोड़ा दो रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने वाले हैं। आमिर खान की बेटी इरा खान ने शादी के दो पहले अपने पति नुपुर शिखरे संग एक प्यारी सी फोटो शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 31, 2023 16:50 IST
aamir khan, ira khan, nupur shikhare- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इरा खान ने पति संग शेयर की खास फोटो

आमिर खान की बेटी इरा खान अगले महीने 3 जनवरी 2024 को अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे से शादी करने वाली हैं। खैर, शादी से पहले का जश्न शुरू हो चुका है। हाल ही में, महाराष्ट्रीयन स्टाइल में एक समारोह भी आयोजित किया गया था और इरा ने इसका वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया था। इरा खान ने शादी के दो दिन पहले अपने होने वाले पति नुपुर शिखारे के साथ एक फोटो शेयर की है। सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल हो रही है। वहीं इरा खान और नुपुर शिखारे अपनी शादी को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं।

इरा खान ने शादी के दो दिन पहले शेयर की खास फोटो

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जो फोटो शेयर की है। उसमें दोनों एक खुली जगह पर बैठे और कैमरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। शादी नजदीक आने से वे काफी खुश नजर आ रहे थे। इरा ने अपने 'महाराष्ट्रीयन केलवन' से तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की थी। जहां दूल्हा और दुल्हन के माता-पिता एक-दूसरे के परिवार को आमंत्रित करते हैं। यह महत्वपूर्ण मराठी विवाह रस्मों में से एक है। आमिर की एक्स पत्नी किरण राव बेटे आजाद राव के साथ समारोह में शामिल हुई थीं।

यहां देखें फोटो-

aamir khan, ira khan, nupur shikhare

Image Source : INSTAGRAM
इरा खान ने पति संग शेयर की खास फोटो

इरा खान-नुपुर शिखरे की शादी

बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान 3 जनवरी 2024 को अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आमिर की लाडली ने बताया कि उन्होंने अपनी वेडिंग डेट इसलिए 3 जनवरी को चुना, क्योंकि वो इसी तारीख को नुपुर के साथ डेट पर गई थीं। 

आमिर खान का वर्कफ्रंट

साल 1988 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले आमिर खान को फिल्म इंडस्ट्री में करीब 34 साल का वक्त गुजर चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान को आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था। इस फिल्म में करीना कपूर और आमिर को लीड रोल में देखा गया था। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही 'चैंपियन' नाम की फिल्म को आमिर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 में होगा डबल एलिमिनेशन, सलमान खान इन दो कंटेस्टेंट्स को करेंगे बाह

आलिया भट्ट ने शेयर किया 2023 की यादों का पिटारा, वीडियो में दिखाए स्पेशल मोमेंट्स

Bigg Boss 17 में धर्मेंद्र की मिमिक्री कर फंसे समर्थ, सलमान खान बोले- 'अभी माफी मांगो...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement