Sunday, April 28, 2024
Advertisement

करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक, बॉलीवुड स्टार्स ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

करीना कपूर, परिणीति चोपड़ा, संजय दत्त, सामंथा रुथ प्रभु और अन्य मशहूर हस्तियों को नए साल 2024 से पहले छुट्टियां मनाते हुए देखा गया। बॉलीवुड स्टार्स नए साल 2024 का वेलकम करने मेें लगे हुए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 31, 2023 18:16 IST
Kareena kapoor Khan, Anushka Sharma, sanjay dutt, new year 2024- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा ने सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

सेलेब्स की नए साल की छुट्टियो की शानदार और फोटो सामने आ रही हैं। कई मशहूर हस्तियां विदेश में छुट्टियां मना रही हैं, जबकि कुछ भारत में भी नए साल 2024 का जश्न मना रहे हैं। जहां करीना कपूर स्विट्जरलैंड, सोनाक्षी सिन्हा मिस्र और मीरा राजपूत भूटान में परिवार वालों और दोस्तो के साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। सेलेब्स नेछुट्टियों की तस्वीरें शेयर की हैं। हाल के दिनों में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, रणदीप हुडा-लिन लैशराम जैसे कई अन्य सेलेब्स को भी मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। सनी लियोन ने भी लंदन से कश्मीर तक की अपनी हालिया छुट्टियों की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा मिस्र में अपनी छुट्टियों मना रही हैं। एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। शनिवार को अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मिस्र में 2023 का अंत। 4000 साल पुरानी शाही ममियां देखीं, प्राचीन रानियों के सौंदर्य प्रसाधन और वस्त्र, फिरौन के साथ क्या-क्या दफनाया गया था, उनके संगीत वाद्ययंत्र, वे समय कैसे बताते थे, चित्रलिपि, कुछ सच्चाई और कुछ मिथक। दिमाग चकरा गया।'

parineeti chopra london vacation

Image Source : INSTAGRAM
परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा
परिणीति चोपड़ा अपने पति और आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के साथ लंदन में जश्न मना रही हैं। अपने क्रिसमस की झलक शेयर करने के कुछ दिनों बाद परिणीति अपनी छुट्टियों की फोटो शेयर की हैं। 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
ऐसा लगता है जैसे अनुष्का शर्मा अपने पति-क्रिकेटर विराट कोहली के साथ नए साल 2024 का जश्न मनाने के लिए दक्षिण अफ्रीका पहुंच गई हैं, जैसा कि फैन पेजों द्वारा शेयर किया जा रहा है। विराट इस समय एक मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका में हैं। ऐसा लग रहा है कि कपल और बेटी वामिका देश में NYE का जश्न मनाएंगे।

कृति सेनन, सामंथा, संजय दत्त न्यू ईयर जश्न
नए साल 2024 से पहले दुबई में एक पार्टी में कृति सेनन और बहन नुपुर सेनन एमएस धोनी और पत्नी साक्षी धोनी के साथ पोज देते हुए नजर आईं। स्टेबिन बेन, वरुण धवन और अब्दु रोजिक भी इस पार्टी में शामिल हुए। संजय दत्त भी NYE का जश्न मनाने के लिए पत्नी मान्यता और अपने बच्चों शहरान और इकरा के साथ दुबई में हैं। संजय की ऋचा शर्मा से पहली शादी से हुई बेटी त्रिशला भी हाल ही में दुबई में आउटिंग के लिए उनके साथ शामिल हुई थीं। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी दुबई यात्रा की एक झलक साझा करती रही हैं।

Kareena kapoor Khan, sanjay dutt

Image Source : INSTAGRAM
करीना कपूर और संजय दत्त

करीना कपूर-सैफ अली खान
करीना कपूर-सैफ अली खान बच्चों के साथ अपनी स्विट्जरलैंड छुट्टियों की झलकियां शेयर हैं। अभिनेता हाल ही में अपने बेटों, तैमूर और जेह अली खान के साथ वार्षिक नए साल की छुट्टी के लिए स्विट्जरलैंड गए। शुक्रवार को उन्होंने दोस्त नताशा पूनावाला के साथ अपने स्कीइंग सेशन की तस्वीरें शेयर कीं। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की गई एक अन्य तस्वीर में करीना को अपनी खिड़की से पहाड़ों की तस्वीर लेते देखा जा सकता है। 

मीरा राजपूत
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने बच्चों मिशा और जैन के साथ भूटान में नए साल की छुट्टियां मना रहे हैं। मीरा इंस्टाग्राम पर अपनी शांत छुट्टी का दस्तावेजीकरण कर रही हैं। रविवार को, मीरा ने अपनी छुट्टियों की एक झलक साझा की और पृष्ठभूमि में बर्फ से ढके पहाड़ों के साथ अपनी एकल तस्वीरें पोस्ट कीं।

ये भी पढ़ें:

आमिर खान की बेटी इरा खान ने शादी के दो दिन पहले शेयर की स्पेशल फोटो, पति संग एंजॉय करती आई नजर

Bigg Boss 17 में होगा डबल एलिमिनेशन, सलमान खान इन दो कंटेस्टेंट्स को करेंगे बाह

आलिया भट्ट ने शेयर किया 2023 की यादों का पिटारा, वीडियो में दिखाए स्पेशल मोमेंट्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement