A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राम भक्ति में डूबे मालिनी अवस्थी और कैलाश खेर, सोनू निगम-अनुराधा पौडवाल संग मिलकर बांधा समा

राम भक्ति में डूबे मालिनी अवस्थी और कैलाश खेर, सोनू निगम-अनुराधा पौडवाल संग मिलकर बांधा समा

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में बॉलीवुड सितारों का जलवा देखने को मिला। कई सितारों ने वहां मौजूद पूरी महफिल का अपनी गायकी के जरिये मनोरंजन किया। इसके वीडियो भी सामने आ रहे हैं। सामने आए एक वीडियो में मालिनी अवस्थी, कैलाश खेर, सोनू निगम और अनुरा पौडवाल एक साथ गाते दिख रहे हैं।

malini awasthi, sonu nigam, kailash kher, anuradha paudwal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मालिनी अवस्थी, कैलाश खेर, सोनू निगम और अनुरा पौडवाल।

पूरा देश प्रभु श्रीराम की भक्ति में डूबा हुआ है। हर देशवासी का सालों पुराना सपना 22 जनवरी को साकार हो गया। पीएम मोदी ने अपने हाथों से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा विधि-विधान के साथ पूर्ण की। अयोध्या से लेकर देश के हर कोने में उत्सव मनाया गया। लोगों ने दिवाली की तरह ही प्राण प्रतिष्ठा के सेलिब्रेशन को भी ग्रैंड रखा। श्रीराम का सदा के लिए विराजमान होना लोगों के लिए ऐतिहासिक और इमोशनल पल रहा। बॉलीवुड सितारे भी इस मौके पर अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे। कई सितारों ने इस खास मौके पर अपनी कला की प्रस्तुति की। सिंगर्स ने भजन गाकर लोगों का मन मोह लिया। मालिनी अवस्थी, कैलाश खेर, सोनू निगम और अनुरा पौडवाल चारों एक साथ दिखे। 

बॉलीवुड के गायकों ने बांधा समा

सामने आए वीडियो में मालिनी अवस्थी, कैलाश खेर, सोनू निगम और अनुरा पौडवा, चारों एक साथ मिलकर श्रीराम भजन गाते दिख रहे हैं। चारों ही सिंगर पूरी तरह राम की भक्ति में डूबे दिख रहे हैं। चारों ने मिलकर राम धुन गाई। इसी दौरान मालिनी अवस्थी और कैलाश खेर थिरकते भी नजर आए। जहां एक माइक पर स्कूल के कोर्स की तरह सोनू निगम और कैलाश खेर गाते दिखे तो वहीं दूसरे माइक पर मालिनी अवस्थी और अनुराधा पौडवाल गाती नजर आईं। फैंस सिंगर्स का ये वीडियो देखने के बाद राम नाम में डूबते दिखे। बता दें, इसके अलावा भी इन सभी कलाकारों ने अकेले-अकेले भी परफॉर्म किया था। 

यहां देखें वीडियो

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में ये सेलेब्स हुए थे शामिल 

बता दें, प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। इसमें आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रोहिट शेट्टी ,माधुरी दीक्षित, राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर, रणदीप हुड्डा जैसे सितारों के सिवा भी कई और नाम शामिल हैं। अमिताभ बच्चन के अलावा रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे दिग्गज सितारों ने भी कार्यक्रम में पहुंचकर भगवान राम का नाम लिया। इसके अलावा धनुष, अनुपम खेर, मनोज जोशी जैसे कई और सितारे भी राम भक्ति में डूबे नजर आए। 

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ विक्की कौशल ने लगाए भगवान राम के जयकारे, आयुष्मान घंटी बजाते दिखे

भीड़ के बीच लाइन में लगकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने किए रामलला के दर्शन, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News