A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush पर विवादों के बीच 'रामायण' की सीता ने पूरी की पब्लिक डिमांड, दिखाया खास Video

Adipurush पर विवादों के बीच 'रामायण' की सीता ने पूरी की पब्लिक डिमांड, दिखाया खास Video

फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे। इसी बीच 'रामायण' की सीता यानी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने एक वीडियो शेयर किया है। उनका कहना है कि ये वीडियो पब्लिक डिमांड पर बनाया गया है।

Kriti Sanon, Dipika Chikhlia- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Kriti Sanon and Dipika Chikhlia

प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग और सीन्स को लेकर बवाल मचा हुआ है। लोग फिल्म के निगेटिव रिव्यू दे रहे हैं। इसी बीच कई बड़े स्टार्स भी 'आदिपुरुष' के मेकर्स की क्लास लगाने के लिए तैयार हो गाए हैं। इस सब के बीच 'रामायण' की सीता यानी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया। 

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह पोस्ट जनता की मांग पर है। मैं आभारी हूं कि मुझे मेरी भूमिका सीताजी की भूमिका के लिए हमेशा प्यार मिला है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकती थी।' इस वीडियो में एक्ट्रेस ने सीता गेटअप अपनाया है और वो फिल्म 'आदिपुरुष' के पॉपुलर गाने 'राम सिया राम' पर एक्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने केसरी रंग की साड़ी भी पहनी है।

लोगों ने की खूब तारीफ
एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का ये वीडियो देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की तारीफें करते नहीं थक रहे। एक फैन ने लिखा, 'मैम आपकी एक रील पूरी आदिपुरुष फिल्म से बेहतर है।' एक शख्स ने लिखा कि उनकी ये रील फिल्म 600 गुना ज्यादा बेहतर है। एक फैन ने कहा कि आप हिंदुस्तान की जनता के दिलों पर राज करती हैं। वहीं एक ने उन्हें कलयुग की सीता माता बता दिया। कई ने उनके और कृति सेनन के बीच तुलना भी की।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
बता दें, एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन रील्स और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनको पसंद करने वाले उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर खूब प्यार भी लुटाते हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने फिल्म 'आदिपुरुष' पर अपना रिएक्शन दिया था। 

दीपिका चिखलिया ने साझा किया था अपना नजरिया
एक्ट्रेस ने अपने रिएक्शन में कहा था, 'सीता जी की बहुत इमोशनल जर्नी है। जब भी कोई सीता जी बोलता है, तो मैं किसी और को देख ही नहीं पाती हूं। कभी-कभी मैं खुद अपने आप को ही देखती हूं। रामायण पर फिल्में और सीरियल बनाने की जगह आप इसे स्कूलों में विषय की तरह पढ़ाएं। राम एक ऐसा किरदार हैं, जो 14 वर्षों के लिए वनवास चले गए, लेकिन कैकेयी के बारे में उन्होंने कभी बुरा नहीं कहा। रावण में कितनी बुराइयां थीं, लेकिन अच्छाई भी थी। ये कहानियां दिखाइए, दिखाना है तो। जो रामायण रामानंद सागर ने बनाई है, उसमें उन्होंने कोई छेड़छाड़ नहीं की है। ऐसा नहीं है कि रामायण उसके बाद नहीं बनी। उसके 10 साल बाद एक और रामायण बनी थी, लेकिन वो उस मुकाम को हासिल नहीं कर पाई। आपके पास कंटेट की कमी है क्या? तो इसपर क्यों बना रहे हैं। बार-बार इसी पर क्यों बना रहा हर कोई।'

ये भी पढ़ें: विवाद के बाद 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर और मनोज मुंतशिर के बीच तकरार? जानें पूरा मामला

धर्मेंद्र के पोते के रिसेप्शन के Inside Video आए सामने, सनी से लेकर दुल्हा-दुल्हन दिखे झूमते

Latest Bollywood News