A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'एनिमल' के ट्रेलर से छाए रणबीर कपूर और बॉबी देओल, इन एक्टर्स ने भी ट्रांसफॉर्मेशन से चौंकाया

'एनिमल' के ट्रेलर से छाए रणबीर कपूर और बॉबी देओल, इन एक्टर्स ने भी ट्रांसफॉर्मेशन से चौंकाया

बॉलीवुड के इन 6 अभिनेताओं ने अपनी फिटनेस जर्नी के जरिए लोगों को हैरत में डाला है। जिनमें ऋतिक रोशन से लेकर राघव जुयाल तक शामिल हैं। आज 'एनिमल' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ये चर्चा में हैं।

Stars Transformation- India TV Hindi Image Source : X Stars Transformation

नई दिल्लीः बॉलीवुड जगत में एक्टर्स लगातार अपनी एक्टिंग के साथ फिटनेस को आगे बढ़ाते हैं, बड़े पर्दे पर अपने द्वारा निभाए गए किरदारों में जान फूंकने के लिए अक्सर खतरनाक बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरते हैं। पिछले कुछ वर्षों में, कई एक्टर्स ने अपनी भूमिकाओं के लिए शरीर को इस तरह से बदला है कि आंखों पर यकीन करना मुश्किल है। आज 'एनिमल' का ट्रेलर सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर बॉबी देओल और रणबीर कपूर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन काफी सुर्खियों में है। ऐसे में हम यहां बॉलीवुड के 6 एक्टर्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए खतरनाक तरीके से अपने शरीर में बदलाव किए हैं।

1. ऋतिक रोशन 

Image Source : XHrithik Roshan

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन ने हाल ही में केवल पांच हफ्तों में वजन घटाने के एक चौंकाने वाले ट्रांसफॉर्मेशन का खुलासा किया। "फाइटर" में एक वायु सेना पायलट का किरदार निभाने के प्रति उनका समर्पण झलकता है, पहले और बाद की तस्वीरें उनकी प्रतिबद्धता को दिखाती करती है। ऋतिक ने अपने गुरु क्रिस गेथिन, साथी सबा आज़ाद और मार्गदर्शक टीम को उनके अटूट समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। 

2. अक्षय ओबेरॉय 

Image Source : XAkshay Oberoi

सिद्धार्थ आनंद की "फाइटर" में वायु सेना पायलट की भूमिका निभाने के लिए तैयार अक्षय ओबेरॉय ने केवल तीन महीनों में बड़े पैमाने पर परिवर्तन किया। अच्छी तरह से गढ़े हुए पेट और शक्तिशाली बाइसेप्स के साथ, ओबेरॉय ने पुश-अप्स, सिट-अप्स, पुल-अप्स और बॉडीवेट व्यायाम सहित गहन वर्कआउट के साथ अपनी फिटनेस व्यवस्था को नया रूप दिया। 

3. आदर्श गौरव 

Image Source : XAdarsh Gourav

आदर्श गौरव वर्तमान में 'सुपरमैन ऑफ मालेगांव' और 'खो गए हम कहां' में अपनी भूमिकाओं का इंतज़ार कर रहे हैं, उन्होंने दुबले और फिट शरीर के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। एक दुबले-पतले लड़के से कैलीस्थेनिक्स प्रशिक्षक बनने तक, अपनी कला के प्रति आदर्श का समर्पण उनके सोशल मीडिया अपडेट्स में स्पष्ट है, जो प्रशंसकों को उनकी फिटनेस यात्रा के लिए प्रेरित कर रहे हैं। 

4. राघव जुयाल 

Image Source : XRaghav Juyal

अपने डांस मूव्स के लिए प्रसिद्ध, राघव जुयाल ने आगामी एक्शन फिल्मों, 'किल' और 'युधरा' के लिए अपनी फिटनेस को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। पेशेवर मुक्केबाज़ी और मार्शल आर्ट के टिप्स को शामिल करते हुए, राघव ने अपनी बदली हुई काया से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। "स्लो-मो किंग" के रूप में जाने जाने वाले, वह अब अभिनय कौशल और शारीरिक कौशल दोनों में महारत हासिल कर रहे हैं। 

5. रणबीर कपूर 

Image Source : XRanbir Kapoor

समर्पण के मामले में रणबीर कपूर हमेशा नंबर 1 माने जाते हैं। संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर शारीरिक बदलाव किया। एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले रणबीर कपूर की पहली बार खूंखार भूमिका में दिख रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने कड़ी फिटनेस जर्नी से फैंस को चौंकाया है। फैंस को उनकी शानदार ऑन-स्क्रीन अपेयरेंस का उत्सुकता से इंतजार है। 

6. बॉबी देओल 

Image Source : XBobby Deol

यह साबित करते हुए कि करियर को दृढ़ संकल्प के साथ पुनर्जीवित किया जा सकता है, 50+ की उम्र में बॉबी देओल ने 'एनिमल' के ट्रेलर में अपने शर्टलेस लुक से ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। शूटिंग शेड्यूल के दौरान फिट रहने की अपनी प्रतिबद्धता को शेयर करते हुए, बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर अपना ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया था, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी। 

इन्हें भी पढ़ेंः 'एनिमल' के धांसू ट्रेलर से रणबीर कपूर ने मचाई तबाही, अनिल कपूर-बॉबी देओल भी कर रहे कमाल

एक्टर प्रकाश राज को ED ने किया तलब, प्रणव ज्वैल्स के मामले में पूछताछ के लिए भेजा समन

Latest Bollywood News