Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'एनिमल' के धांसू ट्रेलर से रणबीर कपूर ने मचाई तबाही, अनिल कपूर-बॉबी देओल भी कर रहे कमाल

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर का हर सीन ऐसा है, जिसे देखकर रणबीर के फैंस उछल पड़ेंगे। उनका हिंसक रूप लोगों को चौंका रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 23, 2023 16:48 IST
Animal Trailer OUT- India TV Hindi
Image Source : X Animal Trailer OUT

नई दिल्लीः रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' को रिलीज होने में अब सिर्फ चंद दिन ही बाकी हैं। अब तक इस फिल्म के पोस्टर, टीजर और गानों ने बज बनाया हुआ था वहीं गुरुवार को मेकर्स ने फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर अब  काफी उत्साह पैदा कर रहा है। ट्रेलर में हर एक सीन इतना दमदार है कि यह सोशल मीडिया पर छा गया है। 

रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी अभिनीत यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है। निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है और इसने उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।

कैसा है ये ट्रेलर 

ट्रेलर की बात करें तो यह मनोरंजक के पैमाने पर 100 प्रतिशत खरा उतर रहा है। यह शुरुआत से ही आपको बांधकर रखता है और हर एक सीन के साथ इसकी गहराई बढ़ती रहती है। पिता और पुत्र के बीच के रिश्ते को अनोखे और आकर्षक तरीके से दिखाया गया है। ट्रेलर में बैकग्राउंड म्यूजिक,  कहानी को और भी मनोरंजक बना रहा है। जिसका आप हर पल आनंद लेंगे। पूरे ट्रेलर में रणबीर कपूर को एक ऐसे चरित्र में दिखाया गया है जो अपूर्ण होने के बाद भी अट्रेक्टिव है। देखिये ये ट्रेलर...

कैसी है ये फिल्म 

'एनिमल' की कहानी पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें रणबीर एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं जो अपने परिवार और उनकी छिपी सच्चाइयों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अनिल कपूर ने रणबीर के पिता, बलबीर सिंह का किरदार निभाया है, और रश्मिका मंदाना को गीतांजलि के रूप में दिखाया गया है, जो रणबीर के किरदार के अपोजिट है।

 
बॉबी देओल ने लूटी लाइमलाइट 

ट्रेलर में बॉबी देओल बहुत कम देर के लिए स्क्रीन पर दिखते हैं लेकिन उनका रोल इतना दमदार है कि वह महफिल लूट लेते हैं। फिल्म में उन्होंने एक दमदार और खतरनाक विलेन का किरदार निभाया है।

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी। 

इन्हें भी पढ़ेंः  'एनिमल' रणबीर कपूर हैं बॉबी देओल के डाई हार्ट फैन, बताया अपना स्टाइल आइकन

आलिया भट्ट को एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया था अपने ही बर्थडे पर धोखा! पार्टी में किया था ऐसा काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement