Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'एनिमल' रणबीर कपूर हैं बॉबी देओल के डाई हार्ट फैन, बताया अपना स्टाइल आइकन

रणबीर कपूर और बॉबी देओल अब जल्द ही फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं। लेकिन इसके फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि वह फिल्म 'बरसात' के समय से बॉबी देओल के फैन हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 23, 2023 6:23 IST
Ranbir Kapoor and Bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : X Ranbir Kapoor and Bobby Deol

नई दिल्लीः रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' रिलीज होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी हैं। फिल्म के टीजर से लेकर गाने तक सब कुछ काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की पूरी टीम इन दिनों प्रमोशन में जोरशोर से जुटे हुए हैं। इस दौरान रणबीर कपूर और बॉबी देओल चर्चा का विषय बने हुए हैं,एक इवेंट के दौरान रणबीर ने बॉबी की जमकर तारीफ की, उनका मानना है कि बॉबी स्टाइल आइकन हैं। 

आइकॉनिक सनग्लासेज के हैं दीवाने 

रणबीर कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि वे देओल के वॉर्डरोब के दीवाने हैं खासकर के उन आइकॉनिक सनग्लासेज के जो उन्होंने सोल्जर और बरसात में पहना था। यह आपसी प्रशंसा एकतरफा नहीं थी। बॉबी देओल ने भी खुलेआम रणबीर और उनकी लेडी लव आलिया भट्ट के लिए अपने प्यार का इजहार किया। 

'सोल्जर' की रिलीज को 25 साल हुए पूरे 

आपको बता दें कि रणबीर और बॉबी एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं जो  उनकी एक्शन पैक्ड फिल्म 'एनिमल' के प्रमोशन के दौरान देखने को मिला । बॉबी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सोल्जर' की रिलीज के 25 शानदार साल पूरे हो गए हैं। रणबीर कपूर का बयान इस कल्ट फिल्म को एक ट्रिब्यूट है।

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

'एनिमल' का निर्माण प्रसिद्ध निर्माता भूषण कुमार ने किया है और इस सिनेमेटिक मास्टरपिस में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर,  जैसे शानदार कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है। 'एनिमल' का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर यानी आज रिलीज किया जाएगा।

इसे भी पढ़ेंः आलिया भट्ट को एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया था अपने ही बर्थडे पर धोखा! पार्टी में किया था ऐसा काम

शाहरुख खान के फैन कहा- 'डंकी' को थिएटर में नहीं स्टेडियम में करें रिलीज, जानिए SRK का मजेदार जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement