Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट को एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया था अपने ही बर्थडे पर धोखा! पार्टी में किया था ऐसा काम

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने इन दिनों 'कॉफी विद करण' के अपने इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपने पति रणबीर के साथ रिश्तों पर कई बातें की। वहीं अब शो में उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर भी कई खुलासे किए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 22, 2023 20:45 IST
Alia Bhatt and Sidharth Malhotra- India TV Hindi
Image Source : X Alia Bhatt and Sidharth Malhotra

नई दिल्लीः बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट हाल ही में अपनी ननद करीना कपूर खान के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' में नजर आई थीं। जिसके बाद से उनके इस इंटरव्यू में हुए कई खुलासों पर चर्चा हो रही है। शो में जहां आलिया ने अपने पति रणबीर कपूर के संग अपने रिश्तों पर बात की थी। वहीं अब शो के आगामी एपिसोड में वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर भी कई खुलासे करते नजर आने वाली हैं। आलिया ने बताया कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के उनके को-एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले व्यक्ति हैं जो अपनी बर्थडे पार्टी में खुद ही सोने चले गये थे। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा को बताया हिलैरियस 

दरअसल 'कॉफ़ी विद करण' के आगामी एपिसोड में अभिनेता वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​कंट्रोवसियल काउच की शोभा बढ़ाते हुए दिखाई देंगे। एपिसोड के दौरान, हाल ही में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बड़े पर्दे पर दिखने वाली आलिया एक सीन में आती हैं और कहती है कि सिड इतना हिलैरियस है कि वह अपनी जन्मदिन की पार्टी में ही सोने चला जाता है।

आलिया भट्ट के पास सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में कहने के लिए काफी मजेदार और अच्छी बातें हैं। उन्होंने कहा, “सिड वास्तव में एक अच्छा सिंगर हैं। वह बहुत स्वस्थ व्यक्ति है, इसलिए वह बिल्कुल भी पार्टी नहीं करते हैं, लेकिन पार्टी शुरू करने के लिए वह सबसे अच्छे व्यक्ति हैं क्‍योंकि उनके अंदर एक पंजाबी है। इसके अलावा, वह वास्तव में हिलैरियस है, वह अपने बर्थडे की पार्टी में सो जाने वाला पहला व्यक्ति है।"

एक्स बॉयफ्रेंड की करी खूब तारीफ

उन्होंने आगे कहा, "सिड को खुलने में थोड़ा समय लगता है, इसलिए एक दूरी होती है, हाय हैलो कहता है। बहुत साहसी, बहुत अच्छे व्यवहार वाला, आम तौर पर वह ऐसा ही है। मूल बात यह है कि उनकी आंखें बहुत गर्मजोशी भरी और दयालु हैं। यही कारण है कि उनकी इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। मैं सिड की बहुत आभारी हूं, क्योंकि उसने मुझे मेरी जिंदगी का पहला प्यार एडवर्ड दिया है।"

'कॉफ़ी विद करण' सीज़न 8 डिज़्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

इसे भी पढ़ेंः कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान ने शेयर की पुरानी तस्वीर, सौतेली मां करीना ने भी किया विश

शाहरुख खान के फैन कहा- 'डंकी' को थिएटर में नहीं स्टेडियम में करें रिलीज, जानिए SRK का मजेदार जवाब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement