A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड छठे दिन भी कायम रहा एनिमल' का जलवा, रणबीर कपूर की फिल्म ने फिर तोड़ा जवान-पठान का रिकॉर्ड

छठे दिन भी कायम रहा एनिमल' का जलवा, रणबीर कपूर की फिल्म ने फिर तोड़ा जवान-पठान का रिकॉर्ड

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' का तूफान बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बरसात कर दी है​। 6 दिनों में फिल्म ने देशभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर 312.96 करोड़ कमा लिए हैं।

Ranbir Kapoor, Animal- India TV Hindi Image Source : DESIGN रणबीर कपूर की एनिमल का जलवा जारी

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में गरज रही है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म की दीवानगी फैंस से सर चढ़कर बोल रही है। फिल्म के शोज लगातार हाउसफुल जा रहे हैं। रिलीज के छठे दिन भी फिल्म की कमाई में कोई कमी नहीं आ रही हैं, लगातार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बरसात कर रही है। तभी तो यह फिल्म एक के बाद एक लगातार कई रिकार्ड तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं 5 दिन तक बंपर कमाई करने के बाद इस फिल्म ने छठे दिन भी धुआंधार कलेक्शन किया है। जानिए फिल्म के छठे दिन का कलेक्शन।  

छठे दिन भी 'एनिमल' ने तोड़े कई फिल्मों के रिकार्ड 

सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को इस फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 30.00 करोड़ रहा। यानी सिर्फ 6 दिनों में ही 'एनिमल' ने देशभर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर 312.96 करोड़ कमा लिए हैं। ऐसे में फिल्म ने छठे दिन भी कई फिल्मों का रिकार्ड तोड़ दिया है। जिसमें शाहरुख खान की 'जवान' , 'पठान' के नाम शामिल है। जहां 'पठान' ने रिलीज के छठे दिन 25.5 करोड़ का बिजनेस किया था, जबकि 'जवान' ने 24 करोड़ की कमाई थी। 'एनिमल' जिस तरह से तूफानी कमाई कर रही है। वो देखकर पता चल रहा है कि कमाई के ये नंबर्स अभी और बढ़ने वाले हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा रही है।

ये भी पढ़ें: 

'एनिमल' की तरह एक्शन करते दिखेंगे खेसारी लाल यादव, 'डंस' में दिखेगा भोजपुरी एक्टर का रणबीर कपूर जैसा अवतार

विक्की तुमने मुझे यूज किया है... पति पर फूटा अंकिता लोखंडे का गुस्सा, 'बिग बास' ने करवाया पति-पत्नी का झगड़ा

कार्तिक आर्यन ने 'धीमे-धीमे' गाने पर किया जबरा डांस, इससे पहले नहीं दिखा कभी एक्टर का ऐसा अंदाज

 

Latest Bollywood News