Sunday, February 25, 2024
Advertisement

विक्की तुमने मुझे यूज किया है... पति पर फूटा अंकिता लोखंडे का गुस्सा, 'बिग बाॅस' ने करवाया पति-पत्नी का झगड़ा

'बिग बॉस 17' के घर में आए दिन कोई न कोई नया विवाद देखने को मिल रहा है। वहीं अब शो के आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। शो में अब बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के सामने एक ऐसी शर्त रख दी है, जिसके बाद दोनों के बीच भयंकर लड़ाई होने वाली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 07, 2023 11:22 IST
Vicky jain, Ankita Lokhande- India TV Hindi
Image Source : DESIGN विक्की ने अंकिता को दिया धोखा?

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन चौंकाने वाले मोड़ सामने आ रहे हैं। शो में कभी किसी की लड़ाई होती दिख रही है तो कभी किसी का ब्रेकअप। हर दिन के साथ और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। ये सीजन बिग बॉस के बाकी सीजंस से काफी अलग है क्योंकि इस बार बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के दिमाग के साथ खेल रहे हैं। जिसकी वजह से घर में आए दिन लड़ाइयां देखने को मिल रही है। इसी बीच अब बिग बाॅस शो के आने वाले एपिसोड में एक बार फिर से दो कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई करवाने वाले हैं। वो कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं बल्कि पति-पत्नी यानि कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हैं। शो के आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॅास विक्की से कुछ ऐसा करवा देते हैं, जिसे देखकर अंकित बौखला उठती हैं और वो अपने पति को ये तक कह देती हैं कि आप मुझे गेम की तरह यूज कर रहे हो।

विक्की ने अंकिता को दिया धोखा?

बिग बॉस 17 के हालिया प्रोमो वीडियो में दिखाया जा रहा है कि किस तरह घर वालों को मकान बदलने का मौका मिलता है और सभी काफी खुश हो जाते हैं। लेकिन जब बिग बॉस से अंकिता और विक्‍की की बात होती है तो इस दौरान बिग बॉस एक चाल चलते हैं और दोनों को घर के बदले एक दूसरे को नॉमिनेट करने का मौका देते हैं।  बिग बॉस बिछाए हुए जाल से अंकिता यह कहकर बाहर निकल आती हैं कि वो अपने पति को नॉमिनेट नहीं कर सकती हैं। लेकिन विक्की बिग बॅास के इस जाल में फंस जाते हैं और वो अंकिता को नॉमिनेट कर देते हैं। जिसके बाद बिग बॉस घर के सभी कंटेस्टेंट्स के सामने विक्की की पोल खोल देते हैं। यह सब देखकर अंकिता बौखला उठती  हैं और विक्की के साथ उनकी जबरदस्त बहस शुरू हो जाती है। 

अंकिता ने विक्की पर लगाया ये इल्जाम

वहीं प्रोमे में आगे देखा जा सकता है कि अंकिता किस कदर विक्की पर बरस पड़ती हैं और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाती हैं। जिसके बाद विक्की कहते है कि वो बस गेम खेल रहे हैं। विक्की की ये बात सुनकर अंकिता को और गुस्सा आ जाता है और वो उनसे ये कह देती हैं कि वो उन्हें भी गेम की तरह यूज कर रहे हैं। अंकिता की ये बात सुनकर विक्की चुप हो जाते हैं। बता दें कि विक्‍की ने इससे पहले अपनी शादी को इनवेस्‍टमेंट कह दिया था और ये बात भी अंकिता को काफी चुभी थी।  

ये भी पढ़ें: 

'एनिमल' की तरह एक्शन करते दिखेंगे खेसारी लाल यादव, 'डंस' में दिखेगा भोजपुरी एक्टर का रणबीर कपूर जैसा अवतार

शूटिंग के दौरान राजपाल की सचमुच हो गई पिटाई, एक्टर ने किया खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement