Friday, March 01, 2024
Advertisement

शूटिंग के दौरान राजपाल की सचमुच हो गई पिटाई, एक्टर ने किया खुलासा

राजपाल ने अपने कॉमेडी से लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाई है। 'ढोल', 'भूल भुलैया' जैसी तमाम कॉमेडी फिल्मों में एक रही 'चुप चुप के' में भी राजपाल का किरदार काबिले तारीफ है। अब हाल ही में राजपाल यादव ने 'चुप चुप के' के शूटिंग के दिनों को याद किया और एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 07, 2023 8:31 IST
RajPal Yadav- India TV Hindi
Image Source : DESIGN राजपाल यादव ने इस फिल्म के लिए सचमुच खाई थप्पड़

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव सिनेमा के इतिहास में सबसे दमदार कॉमेडियन में से एक हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्में दी हैं और अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीता है। राजपाल ने अपने करियर की शुरुआत नेगेटिव रोल से की थी, लेकिन फिर उन्होंने कॉमेडी की तरफ अपना रुख लिया और उसके बाद वो कॉमेडी के किंग बन गए। राजपाल यादव 'वक्त', 'आन', 'मुझसे शादी करोगी', 'मैं मेरी पत्नी और वो', 'मालामाल वीकली', 'चुप चुप के', 'भागमभाग', 'ढोल', 'भूलभुलैया' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। 

राजपाल यादव ने शेयर किया पुराना किस्सा

राजपाल यादव का नाम बाॅलीवुड में इतना बड़ा है कि उनकी डिमांड इंडस्ट्री में कभी कम नहीं हो सकती। हर साल वो किसी न किसी फिल्मों में नजर आ ही जाते है और अपने किरदार से लोगों के बीच चर्चा में छा जाते हैं। हालांकि इस वक्त राजपाल यादव अपने एक इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में राजपाल यादव ने एक वेब पोर्टल से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने अपने बीते कल को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। 

शाहरुख संग काम करने का अनुभव किया शेयर

सबसे पहले राजपाल यादव ने अपने इंटरव्यू में शाहरुख संग काम करने का अपने अनुभव शेयर किया। उन्होंने बताया कि शाहरुख खान के साथ उनकी पहली फिल्म 'कल हो ना हो' थी। उनका कहना है कि इस फिल्म के दौरान वह नौसिखिया थे और ऐसे में शाहरुख ने 12 बार उनके साथ सीन की तैयारी की। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि- ' शाहरुख सुपरस्टार थे और मैं तब नया था। ऐसे में मुझे 'कल हो ना हो' के एक सीन के लिए 12 बार रिहर्सल करना पड़ा था और इस दौरान शाहरुख खान ने भी मेरे साथ ऐसे काम किया कि मानों वह भी एक नौसिखिया ही हों। मुझे उनके साथ काम कर के कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि वह सुपरस्टार थे। उस सीन में हमारा तालमेल कमाल का था।'  

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपाल को पड़ा था थप्पड़

वहीं इसके आगे राजपाल यादव ने फिल्म 'चुप चुप के' दौरान का एक ऐसा किस्सा शेयर किया है जिसके बारे में सुनकर आप सब चौंकने वाले हैं।फिल्म 'चुप चुप के' में राजपाल ने बांड्या का किरदार निभाया था, जो गुजराती बोलना नहीं जानता। फिल्म के इस सीन के दौरान राजपाल यादव  गुजराती बोलने की कोशिश करते हुए एक महिला से बात करते हुए नजर आते हैं। हालांकि उस महिला को लगता है कि वो उन्हें छेड़ रहे हैं। यह देखकर महिला के परिजन उसे पीटने के लिए दौड़ पड़ते हैं और 2-3 सह-कलाकारों ने सचमुच उन्हें थप्पड़ मार देते हैं।  इसके बाद राजपाल यादव ने निर्देशक प्रियदर्शन को इस बारे में बताया तो उन्होंने सबको समझाया कि उन्हें सच में नहीं मारना है।  'चुप चुप के' की बात करें तो फिल्म में शाहिद कपूर, नेहा धूपिया, करीना कपूर खान, सुनील शेट्टी, परेश रावल और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिकाओं में थे। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी। 

ये भी पढ़ें: 

'बिग बॉस' में परवान चढ़ा इन कपल्स का इश्क, फिर ताश के पत्तों की तरह बिखरी लव स्टोरी

आसिम रियाज का हुआ हिमांशी खुराना से ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने घुमा फिराकर बताई वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement