Friday, March 01, 2024
Advertisement

आसिम रियाज का हुआ हिमांशी खुराना से ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने घुमा फिराकर बताई वजह

'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी अब टूट गई है। दोनों का ब्रेकअप हो गया है। एक्ट्रेस ने खुलकर इस ब्रेकअप का ऐलान भी कर दिया है। एक्ट्रेस ने ब्रेकअप की वजह भी फैंस से साझा की है। ब्रेकअप की खबर सामने आते ही तेजी से वायरल हो गई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 06, 2023 19:02 IST
Asim Riaz, himanshi khurana, Bigg boss 13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना।

'बिग बॉस 13' के घर में कई जोड़ियां बनीं। इनमें से एक थी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी। लोगों को ये जोड़ी काफी पसंद थी और चाहने वाले खूब प्यार भी लुटाते थे। शो खत्म होने के बाद भी दोनों लंबे वक्त से साथ थे, लेकिन हाल में ही दोनों ने अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी है। अब दोनों हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए हैं। दोनों का रिश्ता अब टूट गया है। इसके ऐलान के साथ ही दोनों के फैंस का भी दिल टूट गया है। हिमांशी ने इसकी आधिकारिक घोषणा अपने ट्विटर हैंडल पर की है। वहीं इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने एक स्टोरी शेयर की है, जो काफी अजीब है। फैंस उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी को डीकोड करने की कोशिश कर रहे हैं। 

एक्स पर हिमांशी ने किया पोस्ट

कुछ ही मिनट पहले हिमांशी खुराना ने अपने ट्विटर हैंडल पर आसिम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप की आधिकारिक घोषणा की। उन्होंने अपने  फैंस के साथ एक नोट साझा किया जिसमें लिखा था, 'हां, मैं और असीम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय एक साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है, लेकिन हमारा साथ अब खत्म हो रहा है। हमारे रिश्ते की यात्रा बहुत अच्छी थी। हम अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं। हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं - हिमांशी।' एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में ब्रेकअप की वजह तो नहीं बताई लेकिन उन्होंने अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी में ब्रेकअप की वजह बताई है, वो भी काफी घुमा फिराकर।

यहां देखें पोस्ट

तो आखिर इस वजह से हुआ ब्रेकअप

हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'जब हमने कोशिश की... पर हम अपनी जिंदगी के लिए कोई हल नहीं निकाल सके...आप अब एक-दूसरे को प्यार करते हैं, लेकिन लक हमेशा साथ और खुश रहने के लिए सपोर्ट नहीं कर रहा है। कोई नफरत नहीं सिर्फ प्यार... इसे कहते हैं समझदार लोगों की तरह निर्णय लेना।' इस पोस्ट को देखने के बाद साफ हो रहा है कि दोनों ने आपसी सहमती से ब्रेकअप किया है। फिलहाल हिमांशी ने भी साफ कर दिया है कि दोनों के दिल में अब भी एक-दूसरे के लिए प्यार है, लेकिन परिस्थितियां उनका साथ नहीं दे रही हैं। 

ऐसे खत्म हुई प्रेम कहानी

बता दें, पहली बार हिमांशी और आसिम की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के घर में हुई थी। आसिम ने अपने प्यार का ऐलान बीबी हाउस में ही कर दिया था। हिमांशी ने भी अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर के आसिम का हाथ थाम लिया था। इसके बाद से ही दोनों साथ थे। दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आ चुके थे।

 

ये भी पढ़ें: जितेंद्र ने पूरी की कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद की इच्छा, दिल टूटने वाला मोमेंट देख भर आएंगी आंखें

सनी देओल ने दिखाया वायरल वीडियो का सच, सड़क पर 'नशे में धुत' इस वजह से घूम रहे थे एक्टर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement