Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सनी देओल ने दिखाया वायरल वीडियो का सच, सड़क पर 'नशे में धुत' इस वजह से घूम रहे थे एक्टर

सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें वो नशे में नजर आए। इसे देखने के बाद फैंस परेशान हो गए थे। अब एक्टर ने खुद इस वीडियो की सच्चाई फैंस से साझा की है और अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Jaya Dwivedie Updated on: December 06, 2023 14:38 IST
Sunny Deol - India TV Hindi
Image Source : X सनी देओल।

बॉलीवुड स्टार सनी देओल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी फिल्म 'गदर 2' की सक्सेज के बाद से ही एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल में ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में सनी देओल नशे में धुत नजर आए। पहली बार इस तरह से सनी देओल को नशे की हालत में देखकर उनके फैंस परेशा हो गए थे। फैंस लगातार शॉकिंग कमेंट्स कर रहे थे और वो इसकी सच्चाई जानना चाहते थे। अब सनी देओल ने इस पूरे मामले की सच्चाई फैंस को खुद बता दी है। उन्होंने एक बीटीएस वीडियो भी शेयर किया है और हवा मिल रही अफवाहों पर पूरी तरह से ब्रेक लगा दिया है। 

...तो ये है पूरी सच्चाई। 

इस बीटीएस वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी देओल ने लिखा, 'अफवाहों का 'सफर' बस यहीं तक।' इस पूरे मामले पर इंडिया टीवी ने भी सनी देओल से बात की तो उन्होंने आधिकारिक जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि यह वीडियो सोमवार रात 2 बजे के करीब का है। सनी देओल अपनी फिल्म 'सफर' की शूटिंग कर रहे थे। उसी की ये क्लिप है, जो वायरल हो रही है, सनी देओल सच में नशे में नही हैं। सोशल मिडिया पर अभिनेता सनी देओल के वायरल हो रहे वीडियो को मुंबई के जुहू सर्कल का बताया जा रहा था।  

यहां देखें वीडियो

वायरल हुआ था वीडियो

सामने आए वीडियो में सनी देओल बीच चौराहे पर नशे में घूमते दिख रहे थो। वो एक ऑटो वाले से टकराने वाले होते ही हैं कि तभी ऑटो वाला रोकता है और उन्हें पहचान लेता है। सनी देओल को लड़खड़ाता देखकर वो सनी देओल को सहारा देता है। इसके बाद सनी देओल को थामकर ऑटो में बैठाता है। सनी देओल उससे कुछ बातें करते और मुस्कुराते नजर आते हैं। वहीं वीडियो बना रहे शख्स को ऑटो वाला हटाता है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सदमा लगा था। वैसे अब फैंस की हैरानी को सनी देओल ने पूरी तरह से दूर कर दिया। इन दिनों सनी देओल मुंबई में अपनी फिल्म 'सफर' की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में ये वीडियो उस शूटिंग का ही हिस्सा है। जाहिर तौर पर सनी देओल इस तरह गलती नहीं करने वाले। इसलिए फैंस को चिंता करने की अब कोई जरूरत नहीं है। बता दें, आखिरी बार सनी देओल 'गदर 2' में नजर आए थे। फिल्म सुपरहिट रही थी। कई सालों बाद सनी देओल ने इतनी बड़ी फिल्म दी थी। 

ये भी पढ़ें:  हू-ब-हू एक जैसी दिखती है अमिताभ बच्चन के परिवार की तीन जनरेशन, ये तस्वीरें देख होंगे कंफ्यूज

 पहली बार दिखा मामी ऐश्वर्या राय का ये रूप, भांजे अगस्त्या को मस्ती भरे अंदाज में चिढ़ाती आईं नजर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement