Friday, April 26, 2024
Advertisement

हू-ब-हू एक जैसी दिखती है अमिताभ बच्चन के परिवार की तीन जनरेशन, ये तस्वीरें देख होंगे कंफ्यूज

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसकी तुलना अगस्त्या नंदा की हालिया तस्वीर हो रही है। लोगों का कहना है कि बच्चन परिवार की तीन जनरेशन एक जैसी ही लगती है। यानी अगस्त्या नंदा अपने मामा अभिषेक बच्चन और नाना अमिताभ बच्चन जैसे ही लगते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 06, 2023 13:58 IST
Amitabh Bachchan, agastya nanda, abhishek bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और अगस्त्या नंदा।

अमिताभ बच्चन के परिवार में खिटपिट की खबरों पर अब पूरी तरह से ब्रेक लग गया है। अगस्त्या नंदा की अपकमिंग फिल्म 'आर्चीज' रिलीज होने वाली है। अमिताभ बच्चन के नाती की फिल्म 'आर्चीज' की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में पूरा बच्चन परिवार एक साथ पहुंचा और सभी को हैरान कर दिया। स्क्रीनिंग से बच्चन परिवार की तस्वीरें और वीडियो सामने आए, जो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक ओर जहां अभिषेक और ऐश्वर्या राय सेपरेशन की अफवाहें थमीं, वहीं दूसरी ओर ये साफ हो गया कि इनके परिवार के सदस्यों के बीच काफी अच्छी बॉन्ड है। स्क्रीनिंग के दौरान की एक तस्वीर काफी वायरल हुई। ये तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि अगस्त्या नंदा की है। इसे देखने के बाद फैंस ने अमिताभ और अभिषेक की तस्वीर खोज निकाली है। 

मामा और नाना की कार्बन कॉपी हैं अगस्त्या नंदा

अगस्त्या नंदा की तस्वीर में वो कोट-पैंट पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट शर्ट और बो को एक साथ पेयर किया है। अगस्त्या नंदा इस तस्वीर में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद उनकी तुलना नाना अमिताभ बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन से की जा रही है। कहा जा रहा है कि बच्चन परिवार की तीनों जनरेशन एक जैसी लगती हैं। फैंस ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की पुरानी तस्वीर खोज निकाली है। इस तस्वीर में अभिषेक और अमिताभ की उम्र लगभग उतनी ही है जितनी इस दौरान अगस्त्या की है। अभिषेक और अमिताभ बच्चन भी सामने आई तस्वीरों में अगस्त्या की तरह ही सूटेड-बूटेड नजर आ रहे हैं। तस्वीरें देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि तीनों के फीचर्स काफी हद तक एक जैसे ही हैं। 

डेब्यू के लिए तैयार हैं अगस्त्या 

वायरल हो रही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तस्वीर भी उनके कॉलेज के दिनों की है, जब दोनों ही अपने डेब्यू के लिए तैयार थे। ठीक वैसे ही अब अगस्त्या भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म 'आर्चीज' में अगस्त्या नंदा लीड रोल में हैं। फिल्म में उनके साथ सुहाना खान और खुशी कपूर भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को जोया अख्तर बना रही है। फिल्म की कहावी 90 के दशक के थीम पर सेट किया गया है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। वहीं फिल्म के गाने भी लोगों को पसंद आए। 

ये भी पढ़ें: सड़क पर नशे में धुत दिखे सनी देओल का वीडियो सच है? ऑटो वाले ने दिया सहारा, हो रहा वायरल

पहली बार दिखा मामी ऐश्वर्या राय का ये रूप, भांजे अगस्त्या को मस्ती भरे अंदाज में चिढ़ाती आईं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement