Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने 'धीमे-धीमे' गाने पर किया जबरा डांस, इससे पहले नहीं दिखा कभी एक्टर का ऐसा अंदाज

कार्तिक आर्यन इन दिनों हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'भूल भलैया 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सामने आ या है, जिसमें वह गजब का डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर का ये डांस देख यकीनन आप उनके मूव्स के दीवाने हो जाएंगे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 07, 2023 11:14 IST
Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन का डांस वीडियो है कमाल

कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों की लिस्ट में शुमार है।एक्टर अपनी दमदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग के लिए कार्तिक काफी जाने जाते हैं। इन दिनों एक्टर हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'भूल भलैया 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर का ये वीडियो देक आप उनके मूव्स के दीवाने हो जाएंगे। 

कार्तिक ने किया शानदार डांस 

दरअसल, बीते दिन 6 दिसंबर को कार्तिक की फिल्म  'पति पत्नी और वो' को 4 साल पूरे हो गए है। ये फिल्म एक्टर की शानदार फिल्मों में से एक रही है।इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आई थीं। फिल्म की कहानी चिंटू त्यागी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कार्तिक आर्यन होते हैं। वहीं इस फिल्म का गाना 'धीमे धीमे' भी खूब हिट हुआ था,जिसे टोनी कक्कड़ ने गाया है। इस गाने में कार्तिक को दोनों एक्ट्रेस - भूमि, उनकी पत्नी और अनन्या के साथ डिस्को में डांस करते हुए दिखाया गया है। ऐसे में फिल्म के 4 साल पूरे होने की खुशी में कार्तिक ने सोशल मीडिया पर 'धीमे धीमे' गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मशहूर डांस ग्रुप एमजे 5 के साथ शानदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

कार्तिक के डांस के फैंस हुए दीवाने

एक्टिंग के अलावा कार्तिक डांस करने में भी माहिर हैं, इसका अंदाजा आप उनके इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन के डांस स्टेप्स देखकर काफी उनके दीवाने हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर एक्टर का ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस काॅमेंट कर जमकर एक्टर के वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही उनके लुक की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

चंदू चैम्पियन’ पर बिजी हैं कार्तिक

वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करे तो कार्तिक इन दिनों ‘चंदू चैम्पियन’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में कार्तिक आर्यन भारतीय सेना के एक जवान की भूमिका को अदा कर रहे हैं। इस मूवी में कार्तिक का लुक काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। ये फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: 

'एनिमल' की तरह एक्शन करते दिखेंगे खेसारी लाल यादव, 'डंस' में दिखेगा भोजपुरी एक्टर का रणबीर कपूर जैसा अवतार

विक्की तुमने मुझे यूज किया है... पति पर फूटा अंकिता लोखंडे का गुस्सा, 'बिग बास' ने करवाया पति-पत्नी का झगड़ा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement