A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'एनिमल' ने 5वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर काटा बवाल, कलेक्शन में इन 14 फिल्मों को दिया पछाड़

'एनिमल' ने 5वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर काटा बवाल, कलेक्शन में इन 14 फिल्मों को दिया पछाड़

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' का तूफान बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। जहां इस फिल्म ने मंडे टेस्ट पास कर एक नया रिकार्ड काम कर लिया था। वहीं अब मंगलवार को भी फिल्म ने कुछ ऐसे रिकार्ड बना लिए है, जिसने 14 फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

Ranbir Kapoor, Animal- India TV Hindi Image Source : DESIGN रणबीर कपूर की एनिमल ने तोड़े कई फिल्मों के रिकार्ड

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में गरज रही है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म की दीवानगी फैंस से सर चढ़कर बोल रही है। फिल्म के शोज लगातार हाउसफुल जा रहे हैं।तभी तो यह फिल्म एक के बाद एक लगातार कई रिकार्ड तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। 4 दिन तक बंपर कमाई करने के बाद इस फिल्म ने 5वें दिन भी धुआंधार कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म ने चौथे दिन के कलेक्शन के बाद एक और नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है, जिसने 14 फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। 

 'एनिमल' ने 5 दिनों में तोड़ा इन 14 फिल्मों का रिकॉर्ड

सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 'एनिमल' ने पांचवे दिन यानी पहले मंगलवार को 38.25 करोड़ की कमाई भारत में की है, जिसके बाद फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भारत में 283.74 हो गया ह। वहीं वर्ल्डवाइड कमाई 450 करोड़ पार हो गया है। ऐसे में एनिमल रणबीर कपूर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। इसी के साथ रणबीर कपूर की फिल्म ने पांचवे दिन कमाई के मामले में सलमान खान की ‘एक था टाइगर’, आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज', ऐश्वर्या राय बच्चन की 'पोन्नियन सेलवन-2', 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1', 'बाजीराव मस्तानी', 'कबीर सिंह', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'दृश्यम 2' और शाहरुख खान की 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी 14 बड़ी फिल्मों का रिकार्ड तोड़ दिया है। इससे पहले तक ये रिकॉर्ड शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस के नाम था, जिसने चौथे दिन तक में 424.54 करोड़ का कलेक्शन किया था। जबकि एनिमल ने 424.87 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा रही है।

ये भी पढ़ें:

टीवी का ये एक्टर बना हत्यारा, गोली मारकर बेरहमी से शख्स की हत्या करने के जुर्म में पुलिस ने किया गिरफ्तार

 लंबे समय बाद साथ में हंसता-खिलखिलाता दिखा बच्चन परिवार, दरार की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या-अभिषेक ने साथ में दिए पोज

कटरीना-रश्मिका के बाद अब ये बॅालीवुड एक्ट्रेस बनीं Deepfake वीडियो का शिकार, आवाज से हुई छेड़छाड़

Latest Bollywood News