Saturday, March 02, 2024
Advertisement

टीवी का ये एक्टर बना हत्यारा, गोली मारकर बेरहमी से शख्स की हत्या करने के जुर्म में पुलिस ने किया गिरफ्तार

मशहूर टीवी एक्टर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि एक्टर ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है। ऐसे में अब पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि ये एक्टर कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 06, 2023 8:13 IST
Bhupinder Singh- India TV Hindi
Image Source : DESIGN टीवी कलाकार भूपेंद्र सिंह ने की युवक की हत्या

मनोरंजन जगत से आए दिन कुछ न कुछ चौंकाने वाली खबरे सामने आती रहती है। ऐसे में हाल ही में एक टीवी एक्टर से जुड़ी ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप चौकेंगे नहीं बल्कि आपके पैंरों तले जमीन खिसक जाएगी। खबर है कि टीवी के एक मशहूर एक्टर ने एक शख्स की गोली माकर हत्या कर दी है।  कहा जा रहा है कि ये विवाद एक पेड़ की वजह से शुरू हुआ था, जिसकी वजह से एक्टर ने शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया है। जानिए कौन है वो एक्टर जो बन गया मर्डरर? 

इस वजह से हुआ विवाद

दरअसल हम जिस एक्टर की बात कर रहे है वो हैं भूपेंद्र सिंह, जिसपर एक शख्स की हत्या करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि भूपेंद्र सिंह बीते 19 नवंबर को मुंबई से अपने पैतृक गांव बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र का कुआं खेड़ा पहुंचे थ।  यहां खेत में लगे एक पेड़ की वजह से भूपेंद्र और गांव के ही एक शख्स गुरदीप के बीच झगड़ा हो गया। दोनों का कहना था कि वह पेड़ उनका था। ऐसे में झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी। इसके बाद भूपेंद्र ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। ऐसे में एक ही परिवार के 4 लोगों को गोली लगी और इनमें से एक की मौत हो गई। खबरों के अनुसार, पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई और भूपेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उनके साथ 2 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरी ओर मृतक के चाचा ने भूपेंद्र सहित अन्य 4 लोगों के खिलाफ पुलिस में FIR भी दर्ज करवा दी है।

भूपेंद्र सिंह इन शोज में कर चुके हैं काम

बता दें कि भूपेंद्र सिंह 1996 में हिंदी फिल्म 'यह प्यार ना होगा कम', 'एक हसीना थी', 1998 में श्याम घनश्याम में काम किया। उसके बाद साल 2008 में उन्होंने हिन्दी फिल्म  'युवराज', 2010 में हिन्दी फिल्म 'सोच लो' में सहायक के रूप में काम किया। इसके अलावा वह मधुबाला: एक इश्क एक जुनून', 'काला टीका', 'एक हसीना' और 'कार्तिक पूर्णिमा' जैसे कई मशहूर टीवी शो में अहम किरदार निभा चुके हैं। ऐसे में एक्टर के मर्डर करने की खबर ने सबको परेशान कर दिया है।

लंबे समय बाद साथ में हंसता-खिलखिलाता दिखा बच्चन परिवार, दरार की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या-अभिषेक ने साथ में दिए पोज

जुबान के पक्के निकले अक्षय कुमार, पूरा हुआ फैंस से किया वादा, अब इस विज्ञापन से छूटा पीछा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement