A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर Alia Bhatt के साथ कभी नहीं खेलना चाहते ये खेल, जानिए क्या है वजह

रणबीर Alia Bhatt के साथ कभी नहीं खेलना चाहते ये खेल, जानिए क्या है वजह

रणबीर कपूर ने कहा है कि वह कभी भी फुटबॉल मैच में पत्नी आलिया भट्ट के खिलाफ नहीं खेलेंगे। रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Alia Bhatt

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कॉम्पिटेटिव बताया और कहा कि वह उनके साथ फुटबॉल खेलने से बचेंगे। मुंबई सिटी एफसी जर्सी लॉन्च के दौरान रणबीर ने बातचीत के दौरान खुलासा किया कि वह जिस कॉम्पिटिटर के खिलाफ कभी नहीं खेलेंगे वह कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी आलिया हैं।

Bigg Boss OTT-2: Jiya Shankar ने इस कंटेस्टेंट को पिलाया सर्फ का पानी, लोगों ने निकाली भड़ास, देखिए वीडियो

यह पूछे जाने पर कि वह कौन सी खिलाड़ी है जिसके साथ वह कभी नहीं खेलेंगे, उन्होंने कहा, वह कॉम्पिटेटिव है और अगर मैंने उसे हरा दिया, तो मुझे पता है कि मैं इसके बारे में लंबे समय तक सुनता रहूंगा और वह नाराज हो जाएगी। इसलिए मुझे लगता है कि मैं उसके साथ खेलने से बचूंगा। इसके बाद पूछा गया कि अगर आलिया जीतती है तो वह उनसे बेहतर जश्न मनाएगी। जिस पर उन्होंने जवाब दिया बिल्कुल। तो, मैं दोनों तरह से खराब हूं।"

OMG-2 विवाद पर Pankaj Tripathi ने तोड़ी चुप्पी, कहा-सच्चाई सामने...

Janhvi kapoor ने दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, लोगों ने ट्रोल कर कहा -फॉइल पेपर और प्लास्टिक

पहली बार अखबार में आया था नाम

फुटबॉल के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने कहा, यह मुझे स्कूल की याद दिलाता है जब मैं चौथी या पांचवीं क्लास में था। मैंने जो कुछ भी किया, पढ़ाई में, नाटक में, मैं औसत से काफी नीचे था, लेकिन जब मैं स्कूल फ़ुटबॉल टीम में शामिल हुआ, तो मुझे लगता है कि यहीं से मुझे अपने लिए एक पहचान, एक व्यक्तित्व मिला। मुझे लगता है कि खेल वास्तव में हमें जीवन में बहुत कुछ सिखाता है। अभिनेता ने कहा मुझे याद है कि पहली बार मेरा नाम अखबार में इसलिए आया क्योंकि मैंने एक इंटर-स्कूल फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए बॉम्बे स्कॉटिश के लिए गोल किया था।

इस फिल्म में नजर आएंगी आलिया

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फैमिली ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इस मूवी में उनके अपोजिट रणवीर सिंह होंगे। फिल्म के साथ करण जौहर भी बतौर निर्देशक सालों बाद वापसी करने जा रहे हैं। 

 

 

Latest Bollywood News