Friday, May 03, 2024
Advertisement

OMG-2 विवाद पर Pankaj Tripathi ने तोड़ी चुप्पी, कहा-सच्चाई सामने...

पंकज त्रिपाठी ने ओएमजी 2 से जुड़े पूरे विवाद के बारे में बात की। 'ओएमजी 2' अगर 11 अगस्त को रिलीज होती है, तो बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' से होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 19, 2023 10:58 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER OMG-2

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'ओह माय गॉड 2' अपने टीजर रिलीज के बाद से ही विवादों से फंस गई है। इस फिल्म का टीजर देखने के बाद से ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। जिस कारण सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर रोक लगा दी है, लेकिन फिर भी फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 'ओएमजी 2' का पहला गाना रिलीज हो गया है। वहीं अब पंकज त्रिपाठी ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

सुपरमॉडल Gigi Hadid हुईं गिरफ्तार, बैग से मिला मारिजुआना

मंगलवार को पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं बस इतना ही कहूंगा कि कृपया इस बारे में जो लिखा जा रहा है, उस पर विश्वास न करें। 11 अगस्त को फिल्म रिलीज होने के बाद सभी भ्रम और अटकलें खत्म हो जाएगी। लोग तरह-तरह की बातें कह रहे हैं, लेकिन फिल्म रिलीज होने पर सच्चाई सामने आ जाएगी। एक्टर की बात से ये तो साफ हो गया है कि इस फिल्म की रिलीज से जुड़ी कोई बुरी खबर नहीं हैं।

Janhvi kapoor ने दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, लोगों ने ट्रोल कर कहा -फॉइल पेपर और प्लास्टिक

Kangana Ranaut ने रणबीर-आलिया की शादी को बताया फर्जी? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मंगलवार को निर्माताओं ने ओएमजी 2 का एक नया गाना 'ऊंची ऊंची वादी' रिलीज किया, जिसमें कहानी की बेहतर झलक देखने को मिली। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' से होगा। इससे पहले रणबीर कपूर की एनिमल भी इसी दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन पिछले महीने गदर 2 का टीजर रिलीज होने के बाद मेकर्स ने रिलीज टाल दी थी। यह देखना दिलचस्प होगा कि स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में कौन सी फिल्म सिनेमाघरों में अधिक दर्शकों को आकर्षित करती है। फिल्म में अक्षय भगवान शिव के रोल में नजर आ रहे हैं। जिसे कई फैंस पसंद भी कर रहे हैं। पहले पार्ट में अक्षय कुमार और परेश रावल की जुगलबंदी को दर्शकों ने खूब सराहा था। ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली थी। अब देखने के होगा कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होती है या इसे आगे बढ़ाया जाता है। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement