A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शहीदों को श्रद्धांजलि देने 'स्वतंत्र वीर सावरकर' लेकर आ रहे हैं रणदीप हुड्डा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शहीदों को श्रद्धांजलि देने 'स्वतंत्र वीर सावरकर' लेकर आ रहे हैं रणदीप हुड्डा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'सरबजीत', 'सुल्तान' और 'हाईवे' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है, जिसकी रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है।

Randeep Hooda- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' इस दिन होगी रिलीज

'साहिब बीबी और गैंगस्टर', 'सरबजीत', 'हाईवे', 'सुल्तान' जैसी कईं फिल्मों में अपने अभिनय से इंडस्ट्री में धाक जमा चुके एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी  डायरेक्शन डेब्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में अभिनय के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है। इस फिल्म में वह स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभा रहे हैं। रणदीप ने जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है, तब से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। वहीं फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए हाल ही में रणदीप ने शहीद दिवस पर अपनी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। जानिए कब और किस दिन रणदीप की ये फिल्म थिएटर्स में आ रही है। 

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' इस दिन होगी रिलीज

रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है। उन्होंने अपने इंस्टा पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की पहली झलक फैंस को दिखाई है। इस मोशन पोस्टर में रणदीप दिखाई दे रहे हैं। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में लिखा गया, "गद्दार? आतंकवादी? हीरो?" वीडियो में रणदीप कहते सुनाई दे रहे हैं, 'मुझे गांधी से नहीं, अहिंसा से नफरत है।' वहीं इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- 'भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दो नायक; एक ने जश्न मनाया और एक को इतिहास से हटा दिया गया। शहीद दिवस पर इतिहास को फिर से लिखा जाएगा।' फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 


 

फिल्म की कहानी और कास्ट

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है। वह एक क्रांतिकारी, समाजसुधारक और राजनेता थे। जिसका किरदार फिल्म में  रणदीप हुड्डा निबाते हुए नजर आएंगे। वहीं  रणदीप हुड्डा के अलावा इस फिल्म में अंकिता लोखंडे  और अमित सियाल समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 मार्च 2024 को दो भाषाओं - हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-रूही के रिश्ते पर उठे सवाल, आग बबूला होगी अभिरा

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने की जमकर पार्टी, बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट भी आया नजर

Latest Bollywood News